इलेक्ट्रिक वेल्डिंग के दौरान करंट की चपेट में आकर युवक की दर्दनाक मौत ..

बताया जा रहा है कि दोपहर तकरीबन 2:00 बजे कार्य के दौरान ही भूलवश वह करंट की चपेट में आ गया जिससे कि मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

- नगर थाना क्षेत्र के नया बस स्टैंड के समीप अवस्थित इलेक्ट्रिक वेल्डिंग दुकान में काम करता था युवक
- पोस्टमार्टम के बाद परिजनों के हवाले किया गया शव, माहौल गमगीन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के नया बस स्टैंड के समीप दोपहर तकरीबन 2:00 बजे हुई एक दुर्घटना में एक युवक बिजली के करंट की चपेट में आ गया. करंट लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई हालांकि, फिर भी लोगों ने उसे सदर अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी. जिसके बाद शव हो पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया गया.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर के बस स्टैंड के समीप गणेश शर्मा की इलेक्ट्रिक वेल्डिंग की शॉप में सारीमपुर का रहने वाला इस्तियाक खान उर्फ बबलू (20 वर्ष) सहायक का कार्य करता था. बताया जा रहा है कि दोपहर तकरीबन 2:00 बजे कार्य के दौरान ही भूलवश वह करंट की चपेट में आ गया जिससे कि मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से उसे सदर अस्पताल पहुंचाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. सारीमपुर के ही रहने वाले समाजसेवी हामिद रजा खान ने बताया कि, उसके पिता की भी मृत्यु पूर्व में ही हो चुकी है बबलू बेहद मिलनसार लड़का था. उसकी मृत्यु से सभी को गहरा सदमा लगा है.

उध,  युवक की मौत के बाद उसके घर में भी कोहराम मचा हुआ है. परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया था. सभी उस वक्त को कोस रहे थे जब वह करंट की चपेट में आ गया.












Post a Comment

0 Comments