बड़ी खबर: बिजली कर्मचारी की मौत मामले में इंजीनियर समेत दो के विरुद्ध मामला दर्ज ..

शाम 6 बजे तक शट डाउन लेने के लिए फोन किया था. इसी बीच करीब 4 बजे अचानक तार में बिजली प्रवाहित हो गई. जिससे धनजी की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि बिजली काटने के लिए कहे जाने के बावजूद अचानक से विद्युत प्रवाहित हो जाना इंजीनियर इंद्रजीत और ऑपरेटर बबन पासवान की घोर लापरवाही का द्योतक है. 

- मृतक के पिता ने कहा, कर्मियों की लापरवाही के कारण गई है पुत्र की जान
- 6:00 बजे तक लिया गया था शटडाउन, 4:00 बजे ही प्रवाहित हो गई बिजली

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढी़ थाना क्षेत्र के बिझौरा गांव में करंट से हुई मौत मामले में कंपनी के इंजीनियर समेत दो लोगों के विरुद्ध मृत बिजली कर्मी के पिता ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. 

पुलिस को दिए आवेदन में मृतक के पिता रामेश्वर राम ने बताया कि 7 जुलाई को उनका पुत्र धनजी राम और भतीजा सोनू कुमार 11 हजार केवी के तार की मरम्मत के लिए बिझौरा गए हुए थे. जहां से उन्होंने मरम्मत के लिए धनजी ने कंपनी के इंजीनियर इंद्रजीत कुमार और ऑपरेटर बबन पासवान से सुबह 10 बजे से लेकर शाम 6 बजे तक शट डाउन लेने के लिए फोन किया था. इसी बीच करीब 4 बजे अचानक तार में बिजली प्रवाहित हो गई. जिससे धनजी की मौके पर ही मौत हो गई. उन्होंने बताया कि बिजली काटने के लिए कहे जाने के बावजूद अचानक से विद्युत प्रवाहित हो जाना इंजीनियर इंद्रजीत और ऑपरेटर बबन पासवान की घोर लापरवाही का द्योतक है. ऐसे में दोनों ही इस घटना के लिए जिम्मेदार हैं. 

इस बाबत इटाढ़ी थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि पिता के बयान पर इंजीनियर और ऑपरेटर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी











Post a Comment

0 Comments