दो दोस्तों को ट्रक ने कुचला, एक की मौत दूसरा गंभीर ..

इसी बीच गरहथा के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. जिसमें नरसिंह यादव की मौके पर ही मौत हो गई. वही बुरी तरह घायल विनोद यादव को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए स्थानीय निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.
प्रतीकात्मक तस्वीर

- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में हुई दुर्घटना, सदर अस्पताल में चल रहा घायल का इलाज 
- घटना को अंजाम देकर फरार हुआ ट्रक चालक, पुलिस कर रही तलाश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर:  राष्ट्रीय राजमार्ग 84 पर ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के गरहथा गांव के समीप सोमवार की देर शाम ट्रक के धक्के से एक युवक की मौत हो गई. वहीं इस घटना में युवक जख्मी हो गया. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को कब्जे में ले लिया. साथ ही जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है. वहीं, मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. 

उधर, घटना के बाद ट्रक चालक भागने में सफल रहा. बताया जा रहा है कि मृतक बलुआ गांव का रहने वाला नरसिंह यादव है. जबकि जख्मी बलुआं गाँव के रहने वाला विनोद यादव हैं. बताया जाता है कि नरसिंह यादव और विनोद यादव सोमवार की देर शाम बक्सर से अपनी गांव की तरफ जा रहे थे. इसी बीच गरहथा के समीप विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी. जिसमें नरसिंह यादव की मौके पर ही मौत हो गई. वही बुरी तरह घायल विनोद यादव को गंभीर स्थिति में इलाज के लिए स्थानीय निजी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां उनकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उन्हें सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. इस संदर्भ में पूछे जाने पर थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है हालांकि, चालक भागने में कामयाब रहा है.











Post a Comment

0 Comments