सांगठनिक मजबूती के प्रयास में जुटी भाजपा, आईटी सेल के प्रभारी बने सोनू तिवारी, विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक शशिकांत राय ..

उम्मीद जताई कि, रासमनी के नेतृत्व में आईटी एवं सोशल मीडिया के क्षेत्र में पार्टी को आशातीत सफलता मिलेगी. वहीं, विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक के रूप में सभी कांत राय भी अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाएंगे. दूसरी तरफ दोनों नेताओं ने भी सभी पदाधिकारियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह अपनी जिम्मेदारी को पूरे मनोयोग से निभाएंगे.

- मनोनयन पार्टी के नेताओं तथा सामाजिक लोगों ने दी बधाई 
- नई जिम्मेदारी प्राप्त कर नेताओं ने कहा, ईमानदारी के साथ करेंगे कर्तव्य निर्वहन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी संगठन को मजबूत करने में जुट गई है. ऐसे में संगठन के विभिन्न पदों पदों की जिम्मेदारी युवाओं को सौंपी जा रही है. इसी क्रम में जिला आईटी एवं सोशल मीडिया के प्रभारी के रूप में रासमनी कुमार उर्फ सोनू तिवारी का चयन किया गया है. साथ ही विधि प्रकोष्ठ के जिला इकाई के संयोजक के रूप में अधिवक्ता शशिकांत राय का चयन किया गया है. रासमनी तथा शशिकांत राय के चयन पर कई लोगों ने उन्हें बधाई दी. जिनमें गंगा समग्र के चंद्रभूषण ओझा, वरीय अधिवक्ता कृपाशंकर राय, शशिकान्त उपाध्याय, महेंद्र चौबे उर्फ़ मथुरा चौबे, विनोद मिश्रा, उमेश सिंह, दयासागर पाण्डेय, अनिल पाठक, राजू कुमार, मनीष कुमार शामिल हैं वहीं भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रिय रंजन चौबे केसठ प्रखंड अध्यक्ष चंद्रकांत तिवारी, प्रकाश पांडेय, समाजसेवी नन्दकुमार तिवारी, बब्लू पांडेय, मिथलेश पांडेय,अप्पू तिवारी ने भी इन्हें बधाई दी है.

सभी ने उम्मीद जताई कि, रासमनी के नेतृत्व में आईटी एवं सोशल मीडिया के क्षेत्र में पार्टी को आशातीत सफलता मिलेगी. वहीं, विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक के रूप में सभी कांत राय भी अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाएंगे. दूसरी तरफ दोनों नेताओं ने भी सभी पदाधिकारियों को धन्यवाद देते हुए कहा कि वह अपनी जिम्मेदारी को पूरे मनोयोग से निभाएंगे.












Post a Comment

0 Comments