गज़ब ! शराब तस्कर सगे भाइयों को पुलिस ने दौड़ाकर किया गिरफ्तार ..

बताया कि शराब तस्करों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है. गंगा का सीमावर्ती इलाका होने के कारण पुलिस के समक्ष काफी चुनौतियां है लेकिन, फिर भी पुलिस लगातार अपनी कार्यवाही कर रही है. किसी भी सूरत में शराब तस्करी की कोशिश कामयाब नहीं होने दी जाएगी.

- औद्योगिक थाना क्षेत्र के पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- बरामद की गयी देशी शराब की खेप, लगातार चलाया जा रहा अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: शराब तस्करों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत औद्योगिक थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के दिशा निर्देश में पुलिस ने शराब तस्करी के आरोप में दो सगे भाइयों को गिरफ्तार किया है. जिनके पास से 8 लीटर देशी शराब बरामद किया गया है. साथ ही तस्करी में प्रयुक्त बाइक को भी जब्त किया गया है.बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए दोनों युवक चुरामनपुर के रहने वाले शिव कुमार और राजेश कुमार हैं.

इस संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक औद्योगिक थाने की पुलिस चुरामनपुर के समीप गश्ती कर रही थी. इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर दोनों उधर से जाते हुए दिखे  पुलिस के द्वारा रुकने का इशारा करने पर  दोनों  तेजी से भागने लगे. पुलिस को इस गतिविधि से चंदे हुआ तथा गश्ती दल के वाहन चालक शोएब खान ने अपनी गाड़ी की गति तेज किया और उनके बाइक के आगे अपनी गाड़ी खड़ी कर दी. पुलिस को देखते ही दोनों उतरकर भागने लगे. लेकिन, थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार, एसआई जुबैर खान और चालक शोएब खान ने दोनों का पीछा कर पकड़ लिया. जब पुलिस ने दोनों की तलाशी ली तो दोनों के पास से बरामद हुआ. 











Post a Comment

0 Comments