तस्करों को बख्शने के मूड में नहीं है नगर थाने की पुलिस, शुक्रवार को रंगे हाथ पकड़ा गया एक और तस्कर ..

युवक की तलाशी ली गई तो युवक के पास से से विदेशी शराब की 24 बोतलें बरामद की गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए युवक से पूछताछ कर उसके पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है. उम्मीद है कि शीघ्र ही कुछ अन्य अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लिया जाए.


- 24 बोतल शराब के साथ नगर थाना क्षेत्र से हुई गिरफ्तारी
- शराब तस्करों की कमर तोड़ने के लिए लगातार अभियान चला रही नगर थाने की पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: शराब तस्करों की कमर तोड़ने के लिए नगर थाने कि पुलिस के द्वारा लगातार अभियान चलाया जा रहा है. थानाध्यक्ष रंजीत कुमार स्वयं इस अभियान की मानिटरिंग कर रहे हैं. नतीजा लगातार हो रही गिरफ्तारी बहुत शराब बरामदगी के रूप में सामने आ रहा है. ताजा मामले में नगर थाने की पुलिस ने गश्ती के दौरान 24 बोतल विदेशी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार तस्कर स्थानीय थाना क्षेत्र के छोटकी सरिमपुर का रहने वाला श्रीराम यादव का पुत्र राहुल कुमार बताया जाता है.

इस बाबत नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि शुक्रवार की सुबह नगर के मेन रोड स्थित नेहरू नगर के समीप नगर थाने की पुलिस गश्ती कर रही थी. इसी बीच जवानों ने देखा एक युवक पुलिस को देखकर भाग रहा है. इसके बाद पुलिस ने युवक को भागते देख उसका पीछा किया और उसे पकड़ लिया. जब पुलिस ने युवक की तलाशी ली गई तो युवक के पास से से विदेशी शराब की 24 बोतलें बरामद की गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े गए युवक से पूछताछ कर उसके पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है. उम्मीद है कि शीघ्र ही कुछ अन्य अभियुक्तों को भी गिरफ्तार कर लिया जाए.












Post a Comment

0 Comments