विधानसभा चुनाव में सभी 243 सीटों पर क्लीन स्वीप करेगा एनडीए: लोजपा

पिछले नवम्बर से पार्टी ने सभी 243 पर तैयारी कर रखी है. जिसका लाभ गठबंधन के साथियों को चुनाव में होगा. जो सीटें लोजपा लड़ेगी वह वहाँ जीतेगी और जहां गठबंधन का साथी दल लड़े वह सीट भी हर हाल में जीतनी है .

- चुनावी तैयारियों को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से की कार्यकर्ताओं से बात
- बक्सर जिलाध्यक्ष ने कहा-एनडीए को जिताना है पार्टी का एकमात्र लक्ष्य, सभी कार्य कार्यकर्ता हैं तैयार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: लोक जनशक्ति पार्टी की बिहार कार्यकारिणी की बैठक शुक्रवार को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सम्पन्न हुई. दोपहर 2 बजे से 3:00 बजे तक वी.सी. के माध्यम से लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सांसद माननीय चिराग पासवान ने बिहार प्रदेश, प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रिंस राज के साथ बिहार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष व विधायक राजू तिवारी एवं बिहार प्रधान महासचिव शाहनवाज़ अहमद कैफ़ी के साथ बिहार कार्यकारिणी कमिटी के कुल 122 सदस्यों में 115 सदस्यों की उपस्तिथि दर्ज हुई. 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा की गई चर्चा का मुख्य विषय आगामी विधानसभा चुनाव रहा जानकारी देते हुए लोजपा के जिला अध्यक्ष  अखिलेश कुमार सिंह ने कहा कि  एनडीए के जीत के लिए  पूरी तैयारी की जा रही है. सुप्रीमो चिराग पासवान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान कहा कि, "जैसा कि अब लगता है की समय पर ही चुनाव होंगे. पिछले नवम्बर से पार्टी ने सभी 243 पर तैयारी कर रखी है. जिसका लाभ गठबंधन के साथियों को चुनाव में होगा. जो सीटें लोजपा लड़ेगी वह वहाँ जीतेगी और जहां गठबंधन का साथी दल लड़े वह सीट भी हर हाल में जीतनी है ताकि, बिहार 1st बिहारी 1st बिहार के सपने पर आने वाली सरकार चल सके और बिहार का स्वर्णिम काल लौट सके. पार्टी ने 31 लाख लोगों की सदस्यता बिहार में कर रखी है जिसका लाभ सीधा एनडीए को सभी सीटों पर चुनाव में मिलेगा." पार्टी के प्रधान महासचिव शाहनवाज़ अहमद कैफ़ी ने पार्टी के संस्थापक राम विलास पासवान के द्वारा कोरोना के दौर में किए गए काम की जम कर तारीफ़ की और कहा कि अन्नदाता के रूप में देश उनको अब जाना जा रहा है. उन्होंने कहा कि, देश में खाद्य आपूर्ति का जो प्रबंधन केंद्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने किया है वह प्रशंसनीय है. 

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में बिहार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष राजू तिवारी ने कहा कि जल्द ही सम्भावित प्रत्याशियों को बूथ लिस्ट जमा करने की तारीख़ की घोषणा पार्टी करेगी. जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने कहा कि लोजपा की तैयारी 243 विधान सभा सीटों पर पूर्ण हो चुकी हैं. हमारी तैयारी ही पुनः एनडीए गठबंधन को सता मे वापसी करेंगी. हमलोग क्लीन स्वीप करेंगे. लोजपा गठबंधन के एक-एक उम्मीदवार को जिताने मे अहम भूमिका निभाएगी.












Post a Comment

0 Comments