जिलाधिकारी के आह्वान पर पूर्व जिला पार्षद ने चलाया मास्क पहनो अभियान ..

कहा कि जिला पदाधिकारी बक्सर की पहल बहुत ही सराहनीय है. बक्सर के लोगों को सुरक्षित रखना और रहने का सलाह देना आम जनमानस की अवधारणा को उनके जीवन शैली में उतारना प्रशासन का मकसद है. साथ ही उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के सारे पदाधिकारी बक्सर के लोगों के को सुरक्षित रखने के लिए चिंतित हैं.


- चौसा के पूर्व जिला पार्षद हैं डॉ मनोज कुमार यादव
- कहा, मास्क पहनकर सुरक्षा को जीवन में अपनाने की दी सलाह

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिला पदाधिकारी के आह्वान पर चौसा प्रखंड के चौसा पंचायत स्थित स्थानीय रेलवे स्टेशन के समीप झोपड़ी बनाकर रह रहे बंजारों की बस्ती में शुक्रवार को "मास्क पहनो अभियान" के तहत चौसा थर्मल पॉवर मजदूर यूनियन के बैनर तले मास्क वितरण कर मास्क पहन सुरक्षित रहने की लेकर शपथ दिलाई गई. पूर्व जिला पार्षद डॉ. मनोज कुमार यादव उपस्थिति में इसकी शुरुआत की गई. 

मौके पर लोगों को संबोधित करते हुए डॉ. मनोज कुमार यादव ने कहा कि जिला पदाधिकारी बक्सर की पहल बहुत ही सराहनीय है. बक्सर के लोगों को सुरक्षित रखना और रहने का सलाह देना आम जनमानस की अवधारणा को उनके जीवन शैली में उतारना प्रशासन का मकसद है. साथ ही उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के सारे पदाधिकारी बक्सर के लोगों के को सुरक्षित रखने के लिए चिंतित हैं. सामाजिक जीवन में जीने वाले हर सामाजिक लोगों का कर्तव्य है कि इस अभियान को गांव, टोला, मोहल्ला और पंचायत स्तर पर उसी तरह से प्रचारित करने की आवश्यकता है जैसे पंचायत चुनाव में अपने वोट के समय में गांव-गांव में घूमकर वोट मांगने का काम करते हैं. खासतौर पर पंचायत प्रतिनिधियों की तो सरकार के प्रति ज़िम्मेदारी है कि मास्क वितरण से लेकर साबुन के वितरण तक बखूबी से निर्वहन करें लेकिन, अभी तक यह अभियान जोर नहीं पकड़ सका है जो बहुत ही चिंतनीय विषय है.

उन्होंने दर्जनों लोगों को मास्क पहनाकर सुरक्षा के उपायों को जीवन में उतारने की सलाह दी. इस कार्यक्रम में इंजीनियर नितेश कुमार उपाध्याय, शैलेश कुशवाहा, साधु कुशवाहा, मोहम्मद इदरीश, रामप्रवेश राजभर, सुग्रीम कुशवाहा, मुख्तार खान, बोदा माली, संजय सिंह, ठाकुर प्रसाद गुप्ता, गोविंद खरवार के अलावे भारी संख्या में लोगों ने शपथ ली.











Post a Comment

0 Comments