जिले के वरीय पदाधिकारी के कोरोना संक्रमित होने की बात से हड़कंप ..

माना जा रहा है कि पदाधिकारी के संपर्क में कई प्रशासनिक अधिकारी एवं कर्मचारी तथा कई सामाजिक लोग भी आए हैं. बहरहाल, सभी को रिपोर्ट का इंतजार है. पटना से रिपोर्ट आने के पश्चात स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.


- जिले के एक वरीय पदाधिकारी को बताया जा रहा है कोरोना संक्रमित
- जिला पदाधिकारी ने कहा, कंफर्मेशन के बाद ही की जाएगी पुष्टि

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले के एक वरीय प्रशासनिक पदाधिकारी के कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आने पर प्रशासनिक हलकों में हड़कंप मच गया है. पिछले दो दिनों से प्रशासनिक अधिकारी के कोरोना संक्रमित होने की बातें हवा में तैर रही है. बताया जा रहा है कि संक्रमित पाए जाने के पश्चात अधिकारी को क्वॉरेंटाइन भी कर दिया गया है. हालांकि, इस संदर्भ में पूछे जाने पर जिला पदाधिकारी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है. उन्होंने कहा कि अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं है जो भी बात सामने आएगी उससे अवगत करा दिया जाएगा.

नाम न छापने की शर्त पर एक पदाधिकारी ने बताया कि वरीय पदाधिकारी का सदर अस्पताल में लगाए गए ट्रूनेट मशीन से सैंपल जांच किया गया था, जिनमें उनके कोरोना संक्रमित होने की बात सामने आई. बताया जा रहा है कि जैसे ही संक्रमण की पुष्टि हुई प्रशासनिक पदाधिकारी को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है तथा उनके स्वाब का नमूना पटना भेज दिया गया है. हालांकि, जिला पदाधिकारी ने या स्पष्ट कहा है कि मामले में अभी कुछ भी कंफर्म नहीं है. कंफर्मेशन के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. हालांकि, यह माना जा रहा है कि अगर वरीय पदाधिकारी पॉजिटिव पाए जाते हैं तो कोरोना संक्रमण का दायरा और भी बढ़ सकता है. माना जा रहा है कि पदाधिकारी के संपर्क में कई प्रशासनिक अधिकारी एवं कर्मचारी तथा कई सामाजिक लोग भी आए हैं. बहरहाल, सभी को रिपोर्ट का इंतजार है. पटना से रिपोर्ट आने के पश्चात स्थिति स्पष्ट हो जाएगी.












Post a Comment

0 Comments