लग्जरी कार में शराब लेकर घूम रहे दो रईसजादे गिरफ्तार ..

हिरासत में लिए गए दोनों लोगों एवं बरामद शराब तथा जप्त की गई कार को लेकर पुलिस थाने पहुंची जहां शराब बरामदगी मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी गई. 

- इटाढी़ थाना पुलिस को वाहन जांच के दौरान मिली सफलता
- मारुति स्विफ्ट कार में दो बोतल टेट्रा लेकर घूम रहे थे रईसजादे

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: इटाढी थाना पुलिस ने मंगलवार की देर शाम वाहन जांच अभियान के दौरान कार सवार दो लोगों को दो पीस 180 एमएल टेट्रा पैक के साथ  गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस के द्वारा  गिरफ्तार लोगों की मारुति स्विफ्ट डिजायर कार को भी जब्त कर लिया गया है.  

इस संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष आलोक कुमार ने बताया कि वाहन जांच अभियान के दौरान एक मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर  कार जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर एच आर 38- ए ए-4207 है को रोका गया. वाहन की जब तलाशी ली गई तो कार से 180एमएल की दो टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब बरामद की गयी. जिसके बाद पुलिस के द्वारा कार में सवार स्थानीय थाना क्षेत्र के उनवास गाँव निवासी मुरारी सिंह तथा डुमरांव थाना क्षेत्र के नया भोजपुर के निवासी पवन कुमार  को हिरासत में ले लिया गया तथा शराब एवं कार को जब्त कर लिया गया. बताया जा रहा है कि दोनों शराब लेकर पार्टी करने जा रहे थे इसी बीच पुलिस की गिरफ्त में आ गए.

हिरासत में लिए गए दोनों लोगों एवं बरामद शराब तथा जप्त की गई कार को लेकर पुलिस थाने पहुंची जहां शराब बरामदगी मामले में प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की कानूनी प्रक्रिया शुरू कर दी गई. थानाध्यक्ष ने बताया कि हिरासत में लिए गए दोनों लोगों को कानूनी प्रक्रिया पूरी करने के साथ जेल भेज दिया जाएगा. वहीं, कार को जब्त कर लिया गया है.












Post a Comment

0 Comments