भोजपुरी के मशहूर संगीतकार धनंजय मिश्रा का निधन, कलाकारों ने जताया शोक ..

कलाकारों ने धनंजय मिश्रा के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. इसके साथ ही टीम फिल्म परिवार की तरफ से भी उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई है. सभी ने कहा है कि धनंजय मिश्रा की कमी पूरी नहीं की जा सकती.

- निरहुआ तथा खेसारी लाल यादव के साथ दिग्गज कलाकारों ने किया साथी कलाकार को याद
- टीम फिल्म परिवार की ओर से भी दी गई भावपूर्ण श्रद्धांजलि

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार मनोज तिवारी के लोकप्रिय गाने 'रिंकिया के पापा सहित उनकी कई एलबम्स और फिल्मों में म्यूजिक देने वाले मशहूर भोजपुरी म्यूजिक डायरेक्टर धनंजय मिश्रा का निधन हो गया है. बताया जा रहा है कि वर्ष 1984 से स्टेज शो से अपना सफर शुरू कर वर्ष 1989 में म्यूजिक  का काम शुरू करते हुए  भोजपुरी संगीत की दुनिया को  एक मुकाम दिलाने वाले धनंजय मिश्रा के यूं चले जाने से पूरी भोजपुरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है.
  

उनके निधन पर भोजपुरी स्टार निरहुआ और खेसारी लाल यादव ने गहरा दुख जताया है. निरहुआ ने ट्वीट कर लिखा, 'भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के हम सब के चहेते संगीतकार धनंजय मिश्रा जी के निधन की खबर से स्तब्ध हूं. आप हमारे दिलों में सदैव रहेंगे. ईश्वर दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें.'

वहीं खेसारी ने लिखा, 'बहुत दुखद समाचार भोजपुरी के महान संगीतकार धनंजय मिश्रा जी अब हमारे बीच नही रहे. धनंजय भईया आप हमेशा याद आयेंगे, इस दुख की घड़ी मे मैं धनंजय भईया के परिवार के साथ हूं. भगवान उनके आत्मा को शांति प्रदान करे.'  

बक्सर में गीतकार पंकज बसुधरी, गायक गोपाल राय, सुशील राय, छोटू पांडेय, चंद्रेश सिंह"मुकुल", हनुमान जी पांडेय, गीतकार विशाल भारती सहित कई कलाकारों ने धनंजय मिश्रा के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. इसके साथ ही टीम फिल्म परिवार की तरफ से भी उन्हें भावपूर्ण श्रद्धांजलि दी गई है. सभी ने कहा है कि धनंजय मिश्रा की कमी पूरी नहीं की जा सकती.











Post a Comment

0 Comments