कार्यकर्ताओं के उत्साह से वर्चुअल रैली में आई रियल वाली फीलिंग ..

पहली बार हुई डिजिटल रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा था. सभी नए तरीके से की जाने वाली रैली को सराह रहे थे. हालांकि, कई नेताओं ने अपना संबोधन लेकिन सभी कार्यकर्ताओं ने अमित शाह का अभिभाषण सुनने में ही ज्यादा रुचि ली.

- केंद्रीय नेता के बातों को जनता के बीच ले जाने का लिया संकल्प
- कहा, विधानसभा चुनाव में तकनीक के प्रयोग को दिया जाएगा बढ़ावा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: स्थान, सिविल लाइंस, समय दिन के 3:30 बजे, रैली को लेकर जिलाध्यक्षा माधुरी कुंवर उत्साहित नजर आ रही हैं. कार्यकर्ताओं के द्वारा कुर्सियों को लगाते हुए लोगों को बैठने की व्यवस्था तथा लैपटॉप के साथ स्पीकर को कनेक्ट किया जा रहा है. 3:55 जिलाध्यक्षा के साथ ही स्थानीय कार्यकर्ता कुर्सियों पर हुए विराजमान, सभी ने भाजपा टोपी पहनी है. मुँह पर मास्क अथवा गमछा लेकर सभी कार्यक्रम की शुरुआत का इंतजार कर रहे हैं. 4:00 बजे: लैपटॉप पर कार्यक्रम का प्रसारण शुरू होता है. पटना में मंचासीन भाजपा नेता तथा गृहमंत्री अमित शाह,  उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केन्द्रीय मंत्री अश्विनी चौबे, रविशंकर प्रसाद, नित्यानंद राय,  नंद किशोर यादव शाहनवाज हुसैन आदि नजर आ रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने सभी का स्वागत करते हुए कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत की. पहले वक्ता के रूप में उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी का भाषण शुरू हुआ. उन्होंने बताया कि किस प्रकार सरकार ने कोरोना संक्रमण काल में जनता की सहायता के लिए खजाना खोल दिया. 5 मिनट तक चले अपने अभिभाषण में उन्होंने सरकार की उपलब्धियों पर प्रकाश डाला.

उनका अभिभाषण खत्म होते ही भारत सरकार के गृह मंत्री तथा भाजपा नेता अमित शाह लैपटॉप स्क्रीन पर नजर आते हैं. उन्हें देखते ही कार्यकर्ताओं का उत्साह उमड़ पड़ता है. सभी अमित शाह जिंदाबाद तथा "जय भाजपा, तय भाजपा" के नारे लगाने लगते हैं. अमित शाह का अभिभाषण शुरू होते ही सभी पूरी तन्मयता के साथ भाषण सुनते नज़र आ रहे हैं. कार्यक्रम के दौरान बीच-बीच में कार्यकर्ताओं द्वारा नारे लगाए जाने से वर्चुअल रैली तथा वास्तविक रैली का अंतर खत्म हो जा रहा था. वहीं, फिजिकल डिस्टेंस तथा मास्क आदि के प्रयोग से यह स्पष्ट हो रहा था कि रैली को वर्चुअल ढंग से की जाने का उद्देश्य क्या है. पहली बार हुई डिजिटल रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह देखने को मिल रहा था. सभी नए तरीके से की जाने वाली रैली को सराह रहे थे. हालांकि, कई नेताओं ने अपना संबोधन लेकिन सभी कार्यकर्ताओं ने अमित शाह का अभिभाषण सुनने में ही ज्यादा रुचि ली.

जिलाध्यक्षा माधुरी कुंवर ने कहा कि इस प्रकार की रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह रहा. उन्होंने कहा कि तकनीक के प्रयोग से कोरोना संक्रमण काल में भी सरकार अपनी बातें जनता तक पहुंचा रही है. इससे बेहतर प्रयोग कोई और नहीं हो सकता. उन्होंने कहा कि वर्चुअल रैली के दौरान राष्ट्रीय नेता ने जो संदेश किए हैं उन्हें जनता तक पहुंचाना उनका लक्ष्य होगा. डिजिटल रैली देखने पहुंचे भाजपा नेता अजय राय ने कहा कि नई तकनीक से की गई इस वर्चुअल रैली ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सभी कार्यकर्ताओं उसे तकनीक के ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल किए जाने का संदेश दिया है.

मौके पर जिला जिलाध्यक्षा के अतिरिक्त भाजपा नेता धनंजय राय, धनजी पांडेय, मुकेश पांडेय, प्रमोद मिश्रा, बमबम पटेल, मदन दूबे, आदित्य चौधरी, शिवजी खेमका, हरिशंकर दूबे, पीयूष कुमार, नथुनी चौधरी, आदित्य चौधरी, अजय वर्मा, अनीता सिंह, चंदा पांडेय, मनोज पांडेय, सुनील ओझा, नीलम सहाय, रंजू देवी, शिवानी श्रीवास्तव मौजूद रही.











Post a Comment

0 Comments