छात्र हित के विभिन्न मांगों को लेकर एनएसयूआई ने दिया सांकेतिक धरना

जिलाध्यक्ष ने धरना के माध्यम से वर्तमान सरकार को इन मांगों पर तत्काल विचार करते हुए उन्हें पूरा करने का आग्रह किया. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि एनएसयूआई के द्वारा पूर्व में विश्वविद्यालय के कुलपति को ज्ञापन सौंपा गया है. 

-  एमवी कॉलेज में बी.कॉम. की पढ़ाई के साथ साथ बीएड कोर्स की फीस वृद्धि वापस लेने की मांग
- स्नातक तथा स्नातकोत्तर के छात्रों को प्रमोट करने की मांग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष अनुराग राज त्रिवेदी के नेतृत्व में स्थानीय पीपरपांती रोड स्थित कांग्रेस के जिला कार्यालय में एक दिवसीय सांकेतिक धरना का आयोजन किया गया. धरना कार्यक्रम के दौरान यह मांग की गई कि महर्षि विश्वामित्र कॉलेज में बीकॉम की पढ़ाई शुरू की जाए. साथ ही किसी भी छात्र से किसी प्रकार का कोई शुल्क न वसूला जाए. सभी स्नातक एवं स्नातकोत्तर छात्रों को प्रमोट किया जाए. वहीं, बीएड कोर्स की फीस वृद्धि को भी वापस किया जाए.

जिलाध्यक्ष ने धरना के माध्यम से वर्तमान सरकार को इन मांगों पर तत्काल विचार करते हुए उन्हें पूरा करने का आग्रह किया. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि एनएसयूआई के द्वारा पूर्व में विश्वविद्यालय के कुलपति को ज्ञापन सौंपा गया है. मौके पर विनय ओझा, विशाल खरवार, मोनू चौबे, विकास तिवारी, दीपक राय, पंकज पटेल, विकास पांडेय, अभिषेक अभिषेक पटेल, आसिफ अली, शाहबाज़ सिद्दकी, आकाश, विक्की, रिंकू, सत्यम समेत कई छात्र नेता उपस्थित रहे.











Post a Comment

0 Comments