चुनाव कार्यों में तत्पर बक्सर जिलाध्यक्ष की लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की सराहना ..

साथ ही गठबंधन के घटक दल भाजपा को जनता दल यूनाइटेड के उम्मीदवार जहां होंगे उन्हें भी जिताने के लिए लोजपा के कार्यकर्ता तत्पर रहेंगे. उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन विधानसभा चुनाव में 225 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी. साथ ही चुनाव समय पर ही होंगे जिसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को तैयारी शुरू कर देनी है.

- वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा जिलाध्यक्षों से जुड़े लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष
- कहा, जिले में विधानसभा की उम्मीदवारी तय करेंगे जिलाध्यक्ष

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार लोजपा के 38 जिलों के जिलाध्यक्षों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से दिन के 2:00 बजे से 3:00 बजे तक बातचीत की. इस दौरान पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज एवं प्रधान महासचिव शाहनवाज अहमद कैफी भी मौजूद रहे.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में सभी जिलों के जिलाध्यक्ष अपने-अपने जिलों के कार्यकर्ताओं के साथ राष्ट्रीय नेताओं की बातों को सुनने के लिए मौजूद रहे. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि हमारे लिए सबसे महत्वपूर्ण व विश्वासी कोई है तो वह जिला अध्यक्ष ही है. इन्हीं लोगों के चलते पार्टी को काफी मजबूती मिली है. उन्होंने कहा कि बिहार में 243 विधानसभा में लोक जनशक्ति पार्टी ने तैयारी की है. ऐसे में जहां लोजपा चुनाव लड़ेगी वहां निश्चय ही जीत होगी. साथ ही गठबंधन के घटक दल भाजपा को जनता दल यूनाइटेड के उम्मीदवार जहां होंगे उन्हें भी जिताने के लिए लोजपा के कार्यकर्ता तत्पर रहेंगे. उन्होंने कहा कि एनडीए गठबंधन विधानसभा चुनाव में 225 से अधिक सीटों पर जीत हासिल करेगी. साथ ही चुनाव समय पर ही होंगे जिसके लिए सभी कार्यकर्ताओं को तैयारी शुरू कर देनी है.

बक्सर जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जो भी महत्वपूर्ण निर्देश दिए हैं उनमें प्रमुख यह है कि जिला अध्यक्ष ही तय करेंगे कि उनके जिले में कौन-कौन से विधानसभा सीटों पर लोजपा लड़ेगी. जिस विधानसभा में पार्टी चुनाव लड़ेगी उसका 10 सदस्य बूथ कमेटी, बूथ स्तरीय घोषणा पत्र एवं सदस्यता रसीद 10 दिनों के अंदर जमा कर दिया जाना है. जिन लोगों ने पहले ही यह कार्य कर दिया है उनकी प्रशंसा राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की. जिसमें बक्सर जिला भी शामिल है. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में जिलाध्यक्ष के अतिरिक्त प्रकाश शर्मा, मगन राय, मयंक सिंह, रिंकू पांडेय, अनिल सिंह, सीताराम ठाकुर आदि उपस्थित थे.











Post a Comment

0 Comments