नीतीश सरकार का दोहरा चरित्र आया सामने : आप

अगर कोरोना संकट में घर आएं है तो उन्हें चोर और डकैत,अपराधी बताया जाए.नीतीश सरकार द्वारा प्रवासी मजदूरों को लाने में आना-कानी करना, क्वारेंटाइन सेंटर में उनके नाम पर घोटाला करना और अब बेइज्जत कर अपराधी घोषित करना अक्ष्म्य है.

- धरना के माध्यम से जिले के नेताओं ने सरकार को बताया मजदूर विरोधी.
- कहा, सरकार के विरोध में आगे भी चलता रहेगा आंदोलन


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिलाध्यक्ष मनोज कु यादव ने रविवार को आयोजित धरना कार्यक्रम में सूबे की नीतीश सरकार पर आरोप लगाया कि उनकी सरकार ने अपर पुलिस महानिदेशक अमित कुमार के नाम से 29 मई को एक जारी पत्र में आगाह किया है कि प्रवासी मजदूरों के बिहार आने से चोरी-डकैती बढ़ने, अपराध की समस्या उत्पन्न होने के साथ ही कानून व्यवस्था की गंभीर समस्या पैदा होगी.

उन्होंने कहा इससे बुरा प्रवासी कामगारों के साथ कुछ हो नहीं सकता,जो अपने सम्मान की रक्षा और परिवार का पालन पोषण करने के लिए अपने घरों से हजारों किलोमीटर दूर रह कर रोजगार करते हैैं,अगर कोरोना संकट में घर आएं है तो उन्हें चोर और डकैत,अपराधी बताया जाए.नीतीश सरकार द्वारा प्रवासी मजदूरों को लाने में आना-कानी करना, क्वारेंटाइन सेंटर में उनके नाम पर घोटाला करना और अब बेइज्जत कर अपराधी घोषित करना अक्ष्म्य है.

श्री मनोज ने यह भी बताया कि जो प्रवासी मजदूर घर लौट कर आये हैं, उन्हें हमारी पार्टी के नेता और दिल्ली सरकार मुफ्त में रेल और बसों से और यहाँ तक कि हवाई जहाज से भी घर पहुंचा रहे हैं, जिसमें बिहार प्रभारी सांसद संजय सिंह जी का अद्वितीय योगदान है. प्रवासी अब बिहार में रोजगार मांगने का आंदोलन न करें, और क्वारेंटाइन सेंटर के घोटाले को उजागर न करें इसलिए चोर और अपराधी बनाने की पृष्टभूमि बनायी जा रही है.

उन्होंने कहा कि, आम आदमी पार्टी की पूरी बक्सर ईकाई इसका विरोध करती है,और पूरे जिले में हमारे कार्यकर्ताओं द्वारा इसका विरोध करते हुए प्रवासियों के सम्मान और बिहार में शिक्षा, स्वास्थ्य सुविधा और रोजगार के लिए बक्सर के लोगों के साथ मिल कर धरना प्रदर्शन किया गया. जिले में आंदोलन में मुख्य रूप से अधिवक्ता सुरेन्द्र कुमार सिंह, गोविंद यादव, रमेश वर्मा, रेशमी दूबे,अंजू देवी, अमृतेष गोंड, अरविंद शर्मा, रवि सिन्हा, राज कुमार, जब्बार खान एवम् पारसनाथ गुप्ता मौजूद रहे.













Post a Comment

0 Comments