कोरोना के चार नए मामले, प्रवासी श्रमिकों में मिला संक्रमण ..

बताया जा रहा है कि कोरोना का पहला मामला चौसा क्वॉरेंटाइन केंद्र से मिला बताया जा रहा है कि पुरुष बेंगलुरु से यहां पहुंचे थे वहीं, दूसरी तरफ इटाढ़ी के क्वॉरेंटाइन केंद्र में 3 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है जिनकी उम्र क्रमशः 29, 22 और 30 हैं. ये स्थानीय बसांव कला, दीवान के बड़कागांव, तथा ख़ातिबा के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि ये सूरत अमदाबाद तथा दिल्ली से आए थे.

- चौसा तथा इटाढ़ी के क्वॉरेंटाइन सेंटर में सामने आए मामले
- जिले में अब तक 122 मामले आ चुके हैं सामने

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: जिले में कोरोना वायरस संक्रमण चार नए मामले सामने आए हैं. नए मामले के सामने आने के बाद अब कोरोना संक्रमण के कुल मामले 125 हो गए हैं हालांकि, एक्टिव मामलों की संख्या केवल 22 ही है. बताया जा रहा है कि कोरोना का पहला मामला चौसा क्वॉरेंटाइन केंद्र से मिला बताया जा रहा है कि पुरुष बेंगलुरु से यहां पहुंचे थे वहीं, दूसरी तरफ इटाढ़ी के क्वॉरेंटाइन केंद्र में 3 लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया है जिनकी उम्र क्रमशः 29, 22 और 30 हैं. ये स्थानीय बसांव कला, दीवान के बड़कागांव, तथा ख़ातिबा के रहने वाले हैं. बताया जा रहा है कि ये सूरत अमदाबाद तथा दिल्ली से आए थे.

जानकारी देते हुए सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि, अब तक कुल 2326 लोगो की जांच के लिए स्वाब के नमूने भेजे गए थे. जिनमें से अब तक 1943 लोगों की रिपोर्ट प्राप्त हो गई है. उन्होंने बताया कि अब तक जहां 125 लोगों को पॉजिटिव पाया गया था वहीं, 1784 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई थी. जिनमें से 103 लोग कोरोना संक्रमण को हराकर स्वस्थ हो चुके हैं हालांकि अभी भी 383 लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है.

बता दें कि बक्सर अभी भी रेड जोन में ही है. अनलॉक 1.0 में लोगों से और भी ज्यादा सतर्कता बरतने की अपील जिला प्रशासन के द्वारा की जा रही है जिलाधिकारी स्वयं प्रशासन के द्वारा चलाए जा रहे अभियानों की मॉनिटरिंग कर रहे हैं.











Post a Comment

0 Comments