भक्ति भाव के साथ की गई मां काली की पूजा, जगमग सजावट से दिखा अलौकिक नजारा ..

बक्सर के बाइपास रोड स्थित मंदिर में में भी मां काली की पंचित पूजा की गई इस दौरान मंदिर को विशेष ढंग से सजाया गया था जगमग लाइटिंग से एक अलौकिक नजारा प्रस्तुत हो रहा था. 


- बक्सर के बाइपास रोड स्थित माँ काली के मंदिर में की गयी पूजा-अर्चना
- सदर प्रखंड के बलुआ में भी की गई भक्ति भाव से पूजा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सदर प्रखंड के बलुआ गांव में मां काली की पूजा की गई. इस दौरान जय मां काली पूजा समिति के द्वारा पूरे विधि-विधान से मां की अर्चना की गई. इसके पूर्व मंदिर को फूल मालाओं से सजाया गया था. साथ ही "कोरोना संक्रमण के मद्देनजर फिजिकल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए पूजा अर्चना की गई. वहीं, बक्सर के बाइपास रोड स्थित मंदिर में में भी मां काली की पंचित पूजा की गई इस दौरान मंदिर को विशेष ढंग से सजाया गया था जगमग लाइटिंग से एक अलौकिक नजारा प्रस्तुत हो रहा था. 

सुबह से ही मां काली मंदिर में जलाभिषेक करने के लिए श्रद्धालुओं पहुंचे. पुजारियों द्वारा वैदिक मंत्रोच्चारण के साथ विधिवत पूजन व हवन किया गया. हवन की आहुति अग्नि कुंड पर पड़ते ही पूरा गांव के वातावरण सुगंधित व भक्तिमय हो गया. महिलाओ द्वारा देवी गीत से गूंज उठा. पूजा के दौरान भक्तों द्वारा जय मां काली की गगनभेदी नारे से पूरा गांव गुंजायमान हो रहा था.

बलुआ में जय माँ काली पूजा समिति के मनोरंजन उपाध्याय,सुनिल उपाध्याय,जय प्रकाश उपाध्याय, पंकज उपाध्याय,मिठु शाह,संतोष कुमार, श्रवण कुमार,पनु कुमार, पुतुल उपाध्याय,सूरज उपाध्याय,सूर्यकांत पाण्डेय ने विधि व्यवस्था में विशेष योगदान देते हुए मां के पूजन समारोह का आयोजन किया.











Post a Comment

0 Comments