मन की बात कार्यक्रम के तर्ज पर "बिहार जनसंवाद वर्चुअल रैली" का होगा बूथ स्तर पर प्रसारण ..

भाजपा आईटी सेल के सह संयोजक गोलू सिंह ने बताया कि सभी बूथ स्तरीय कार्यकर्ता अपने बूथों पर अपने मोबाइल अथवा टेलीविजन के द्वारा लोगों को रैली दिखाने के लिए व्यवस्था करेंगे. उन्होंने यह भी बताया कि लोगों से यह अपील भी की जाएगी कि वह अपने मोबाइल फोन से वर्चुअल रैली को देखें.

- मोबाइल तथा टेलीविजन के माध्यम से बूथ स्तर के नेता जनता के बीच पहुंचाएंगे रैली का नज़ारा
- केंद्रीय मंत्री सह सांसद ने की अपील लोगों से कहा जरूर देखें जनसंवाद रैली

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना वायरस कारण भारतीय जनता पार्टी के द्वारा रविवार को गृह मंत्री अमित शाह की वर्चुअल रैली के साथ अपने चुनाव अभियान की शुरुआत करने जा रही है. वर्चुअल रैली को लेकर जिले में भी कार्यकर्ताओं के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है. भाजपा के सभी कार्यकर्ता इस कार्यक्रम को ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच पहुंचाने के लिए अपने अपने तरीके से योजनाएं बना रहे हैं.

बताया जा रहा है कि बिहार जनसंवाद रैली को देखने के लिए भाजपा के फेसबुक पेज पर लोगों को विजिट करने का संदेश लोगों के बीच पहुंचाया जा रहा है. इसके अतिरिक्त बताया जा रहा है कि यूट्यूब पर भी संध्या 4:00 बजे से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम को देखा जा सकता है.

इस बाबत केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी चौबे ने कहा कि केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह के वर्चुअल रैली को लेकर कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है. सभी बूथों पर कार्यकर्ता अपने लोकप्रिय गृह मंत्री को सुनेंगे. गृह मंत्री केंद्र सरकार द्वारा कोविड-19 के संक्रमण काल में किए जा रहे कार्यों के बारे में जानकारी तथा पिछले 1 साल में केंद्र सरकार की उपलब्धियों के बारे में भी बताएंगे. सांसद ने केंद्रीय गृह मंत्री के बिहार जनसंवाद वर्चुअल रैली को सुनने की अपील की है. भाजपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी प्रदीप दूबे ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि वह गृह मंत्री बिहार जन संवाद कार्यक्रम को देखने के लिए दोनों सोशल प्लेटफॉर्म्स का सहारा ले सकते हैं. 

सभी बूथों पर मन की बात कार्यक्रम के तर्ज पर की जा रही है व्यवस्था:

बताया जा रहा है कि जिले के सभी प्रखंडों के सभी बूथों पर कार्यकर्ताओं के द्वारा प्रधानमंत्री के मन की बात कार्यक्रम के तर्ज पर लोगों के बीच वर्चुअल रैली को दिखाने की योजना बनाई गई है. भाजपा आईटी सेल के सह संयोजक गोलू सिंह ने बताया कि सभी बूथ स्तरीय कार्यकर्ता अपने बूथों पर अपने मोबाइल अथवा टेलीविजन के द्वारा लोगों को रैली दिखाने के लिए व्यवस्था करेंगे. उन्होंने यह भी बताया कि लोगों से यह अपील भी की जाएगी कि वह अपने मोबाइल फोन से वर्चुअल रैली को देखें.












Post a Comment

0 Comments