किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, एक आरोपित गिरफ्तार ..

बताया जा रहा है कि लोक-लाज के भय से परिजन पहले तो मामले को थाने में दर्ज कराने से कतराते रहे लेकिन, बाद में उन्होंने घटना को लेकर बगेन थाने में आवेदन दिया. जहां से उन्हें महिला थाना भेज दिया गया। महिला थानाध्यक्ष सुशीला बताया कि मामला दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी टुनटुन यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

- बगेन थाना क्षेत्र के एक गांव का है मामला, फरार आरोपित को गिरफ्तार करने को प्रयासरत है पुलिस
- महिला थानाध्यक्ष ने कहा, किया गया है जघन्य अपराध नहीं बख्शे जाएंगे आरोपित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बगेन थाना क्षेत्र में एक किशोरी से दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि किशोरी की उम्र तकरीबन 13 वर्ष है. उसके साथ गांव के ही दो युवकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि घटना बीते बुधवार की देर शाम तकरीबन 9 बजे की है जब वह घर से बाहर निकल कर खेतों में शौच के लिए जा रही थी. उसी वक्त स्थानीय निवासी गोलू सिंह तथा टुनटुन यादव नामक दो युवकों ने उसे पकड़ लिया तथा पास में ही अवस्थित सरकारी विद्यालय परिसर में लेकर चले गए. जहां उन्होंने बारी-बारी से दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना को अंजाम देने के बाद दोनों वहां से भाग निकले तथा किशोरी को धमकाते हुए चेतावनी दी थी कि अगर वह इस बात को किसी से कहेगी तो अंजाम बुरा होगा. बाद में किशोरी किसी तरह अपने घर पहुंची तथा परिजनों को घटना की जानकारी दी. 

बताया जा रहा है कि लोक-लाज के भय से परिजन पहले तो मामले को थाने में दर्ज कराने से कतराते रहे लेकिन, बाद में उन्होंने घटना को लेकर बगेन थाने में आवेदन दिया. जहां से उन्हें महिला थाना भेज दिया गया। महिला थानाध्यक्ष सुशीला बताया कि मामला दर्ज होते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक आरोपी टुनटुन यादव को गिरफ्तार कर लिया है वहीं, दूसरे की तलाश में लगातार छापेमारी की जा रही है शीघ्र ही उसे भी गिरफ्तार कर लिए जाने की उम्मीद है. उन्हें बताया कि इस बीच किशोरी का मेडिकल परीक्षण भी करा लिया गया है साथ ही सोमवार को उसका बयान दर्ज करते हुए घटना के बारे में और भी जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की जाएगी. थानाध्यक्ष ने कहा कि यह बेहद ही जघन्य अपराध है तथा आरोपी को किसी भी सूरत में नहीं बख्शा जाएगा.













Post a Comment

0 Comments