आईसीडीएस डीपीओ शशिकांत पासवान का स्थानांतरण, डीइओ विजय नारायण झा व डीपीओ प्रदीप भी स्थानांतरित ..

सूबे में ट्रांसफर- पोस्टिंग का सिलसिला लगातार जारी है. कई विभागों के पदाधिकारियों का स्थानांतरण किया जा रहा है. इस संदर्भ में लगा था अधिसूचनाएं जारी की जा रही है. 

- सूबे में लगातार जारी है ट्रांसफर-पोस्टिंग का सिलसिला
- कई अन्य विभाग के पदाधिकारियों के भी तबादले की हो रही है चर्चाएं

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सूबे में ट्रांसफर- पोस्टिंग का सिलसिला लगातार जारी है. कई विभागों के पदाधिकारियों का स्थानांतरण किया जा रहा है. इस संदर्भ में लगा था अधिसूचनाएं जारी की जा रही है. इसी क्रम में बक्सर के आई.सी.डी.एस. के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी शशिकांत पासवान का स्थानांतरण पूर्वी चंपारण में कर दिया गया है. वहीं, दूसरी तरफ उनके स्थान पर पूर्व से पदस्थापन को प्रतीक्षारत तरणी कुमारी का पदस्थापन किया गया है. 

इसके अतिरिक्त जिला शिक्षा पदाधिकारी विजय कुमार झा का भी तबादला कर दिया गया है. उन्हें बिहार मुक्त विद्यालय शिक्षण एवं परीक्षा बोर्ड पटना में पदस्थापित किया गया है. उनके स्थान पर कैमूर के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी दिवेश कुमार चौधरी को बक्सर का जिला शिक्षा पदाधिकारी बनाया गया है. वहीं शिक्षा विभाग के कार्यक्रम पदाधिकारी प्रदीप कुमार का स्थानांतरण कर दिया गया है. उन्हें शिक्षा विभाग के योजना एवं अनुश्रवण विभाग के सहायक निदेशक का पदभार दिया गया है. उनके स्थान पर जिला कार्यक्रम पदाधिकारी पटना के पद पर पदस्थापित रुपेंद्र कुमार सिंह को बक्सर के जिला कार्यक्रम पदाधिकारी का पदभार दिया गया है.उधर, परिवहन विभाग के मोटर यान निरीक्षक विनोद कुमार के स्थान पर बक्सर में राकेश रंजन का पदस्थापन किया गया है. बताया जा रहा है कि कई अन्य विभागों के पदाधिकारियों का भी स्थानांतरण किए जाने की चर्चाएं हो रही हैं.











Post a Comment

0 Comments