सिविल सर्जन के चालक पर माली ने किया जानलेवा हमला ..

हालांकि मनोज ने अपने बयान में बताया कि, उसका साधु के साथ पूर्व का कोई विवाद नहीं था. वह जब सिविल सर्जन की गाड़ी पार्क कर लौट रहा था उसी समय साधु ने उस पर हमला कर दिया.

- सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र नाथ के चालक मनोज कुमार को लगा है चाकू
- पुलिस ने हमलावर को किया गिरफ्तार, खतरे से बाहर है चालक की हालत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: मंगलवार की शाम तकरीबन 8:00 बजे बक्सर के सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र नाथ के चालक को उनके ही माली ने चाकू मारकर घायल कर दिया घायल अवस्था में चालक को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. जहां चालक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. स्थानीय लोगों ने इस घटना के बाद माली को भी मारा पीटा.  बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने माली को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सिविल सर्जन के चालक मनोज कुमार (35 वर्ष) को सिविल सर्जन निवास में माली का काम करने वाले साधु (60वर्ष) नामक व्यक्ति ने चाकू मार दिया. हालांकि मनोज ने अपने बयान में बताया कि, उसका साधु के साथ पूर्व का कोई विवाद नहीं था. वह जब सिविल सर्जन की गाड़ी पार्क कर लौट रहा था उसी समय साधु ने उस पर हमला कर दिया.

घटना के संदर्भ में पुष्टि करते हुए सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र ने बताया कि घटना के कारणों कारणों का पता नहीं चल सका है फिलहाल घायल चालक का इलाज किया जा रहा है.













Post a Comment

0 Comments