साबित ख़िदमत फाउंडेशन डेढ़ लाख लोगों के बीच बांटेगा मास्क व सैनिटाइजर ..

अनावश्यक कामों से घर से बाहर निकलने से परहेज किया जाए तथा बच्चे ज्यादा समय घर में ही गुजारे उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही कोरोना संक्रमण की वैक्सीन ईजाद हो जाए जिससे कि, लोग इस महामारी पर भी पूर्ण विजय प्राप्त कर सकें.

- गुरुवार को एन -95 मास्क बाँट कर शुरु किया अभियान 
- लोगों से की अपील, नहीं छोड़े एहतियात तभी भागेगा कोरोना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना संक्रमण काल के दौरान साबित खिदमत फाउंडेशन के बैनर तले लगातार जरूरतमंदों की सेवा करने वाले डॉ. दिलशाद आलम में संक्रमण काल के बाद अब अनलॉक 1.0 में भी लोगों को कोरोना संक्रमण से से बचाव के लिए एहतियात बरतने की अपील करते हुए उन्हें मास्क तथा सैनिटाइजर बांटने की पहल शुरू की है. अभियान की शुरुआत करते हुए गुरुवार को उन्होंने 150 लोगों को एन-95 मास्क बांटे. इस दौरान संस्था के सचिव साबित रोहतासवी तथा समाजसेवी डॉ निसार अहमद मौजूद रहे. उन्होंने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि फाउंडेशन के द्वारा 50 हज़ार मास्क और डेढ़ लाख सैनिटाइजर बांटने का अभियान शुरू किया गया है. उन्होंने कहा कि, ना सिर्फ लोगों को मार्क्स सैनिटाइजर आदि दिए जाएंगे बल्कि, उन्हें कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए अपनाए जाने वाले हथियारों के बारे में भी जानकारी दी जाएगी. उन्होंने कहा कि अस्पताल में कार्यरत चिकित्सकों को फेस शिल्ड लगाकर कार्य करने का निर्देश दिया गया है.

डॉ दिलशाद आलम ने बताया कि, कोरोना वायरस संक्रमण अभी टला नहीं है. हालांकि, सभी को संक्रमण के साथ जीने की आदत डालनी होगी. उन्होंने बताया कि, जब तक कोरोना की कोई वैक्सीन तैयार नहीं हो जाती तब तक बेहद एहतियात के साथ हमें अपने आवश्यक कामों को निपटाना होगा. उन्होंने संक्रमण काल के दौरान गोद लिए गए 200 परिवारों को भी मास्क तथा सैनिटाइजर बांटने का लक्ष्य रखा है. उन्होंने बताया कि, हमारा देश कोरोना वायरस को हराने में तभी कामयाब हो सकता है. जब देश के नागरिक हालात की गंभीरता को समझते हुए सभी संक्रमण रोधी उपाय करें. उन्होंने आम लोगों से अपील करते हुए कहा कि जब भी घरों से बाहर निकले मास्क आदि का प्रयोग अवश्य करें. अनावश्यक कामों से घर से बाहर निकलने से परहेज किया जाए तथा बच्चे ज्यादा समय घर में ही गुजारे उन्होंने उम्मीद जताई कि जल्द ही कोरोना संक्रमण की वैक्सीन ईजाद हो जाए जिससे कि, लोग इस महामारी पर भी पूर्ण विजय प्राप्त कर सकें.











Post a Comment

0 Comments