कोरोना से बचाव के लिए रेडक्रॉस ने विधिक सेवा प्राधिकार को सौंपे मास्क व सैनिटाइजर ..

उन्होंने भी विधिक सेवा प्राधिकार के लोगों को कोरोना काल में लोगों की मदद करने के दौरान खुद को भी सुरक्षित रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि, संक्रमण काल में विधिक सेवा प्राधिकार से जुड़े लोगों को भी सुरक्षा की आवश्यकता है. 

- सभी से की गयी एहतियात बरतने की अपील
- मौके पर मौजूद रहे रेडक्रॉस के अधिकारी व विधिक सेवा के लोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना संक्रमण के बीच अनलॉक 1.0 में लोगों को बेहद सतर्कता के साथ घरों से बाहर निकलना होगा. ऐसा नहीं है कि छूट मिल जाने के बाद कोरोना का संक्रमण कम हो गया है बल्कि, अब तो पहले से भी ज्यादा एहतियात बरतने की जरूरत है. यह कहना है रेडक्रॉस के चेयरमैन डॉ. आशुतोष कुमार सिंह का. उन्होंने व्यवहार न्यायालय में विधिक सेवा प्राधिकार के न्यायाधीश सह सचिव धर्मेंद्र तिवारी को रेड क्रॉस की तरफ से सैनिटाइजर तथा मास्क प्रदान करते हुए यह बातें कहीं.

मौके पर उपाध्यक्ष डॉ. शशांक शेखर तथा सचिव डॉ. श्रवण कुमार तिवारी भी मौजूद थे. उन्होंने भी विधिक सेवा प्राधिकार के लोगों को कोरोना काल में लोगों की मदद करने के दौरान खुद को भी सुरक्षित रखने की अपील की. उन्होंने कहा कि, संक्रमण काल में विधिक सेवा प्राधिकार से जुड़े लोगों को भी सुरक्षा की आवश्यकता है. फील्ड में निकलते वक्त निश्चित रूप से मास्क लगाएं एवं समय-समय पर हाथों को सैनिटाइज करते रहे. ऐसा करते हुए हम देश से  संक्रमण को  भगाने में कामयाब होंगे. मौके पर उपस्थित अन्य लोगों में कोषाध्यक्ष सुरेश अग्रवाल, वरिष्ठ अधिवक्ता रामानंद मिश्रा भी उपस्थित रहे. सभी ने रेडक्रॉस के द्वारा की गई इस पहल की सराहना की.











Post a Comment

0 Comments