लूट कांडों का वांटेड प्रमोद यादव गिरफ्तार ..

सूचना के आलोक में तत्काल कोरान सराय स्थित प्रमोद के घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरोह का एक सदस्य अभी भी फरार है जिसके बारे में पता चलते ही उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.

- थाना क्षेत्र में कई लूट कांड में था शामिल, पुलिस कर रही थी तलाश
- कोरान सराय से पुलिस ने किया लूट कांडों के सरगना को गिरफ्तार, साथी की गिरफ्तारी के लिए प्रयासरत है पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पुलिस को लगातार दूसरे दिन एक बड़ी सफलता मिली है. मंगलवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र में जहां हत्यारोपी धीरज कमकर समेत तीन अपराधियों तथा नगर थाना क्षेत्र से सोना लूट कांड के आरोपी को गिरफ्तार किया गया था वहीं, बुधवार को मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के पसहरा लख के समीप ऑटो सवार कुछ लोगों के साथ ही बाइक सवार युवक से हुई लूट कांड के सरगना को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. लूट की इस वारदात को अपराधियों ने गत वर्ष नवंबर में अंजाम दिया था. लूट में शामिल दो अपराधियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी थी, जबकि गिरोह का सरगना प्रमोद यादव अभी तक फरार चल रहा था.

घटना की जानकारी देते थानाध्यक्ष ने बताया कि लूट की इस वारदात के दौरान सिकरौल की तरफ से ऑटो पर सवार होकर बक्सर के ओर आ रहे कुछ यात्रियों के अलावा बाइक सवार एक युवक से अपराधियों ने नगद पैसे समेत उनके मोबाइल आदि लूट लिए थे. लूट की वारदात को दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने अंजाम दिया था. घटना के अनुसंधान के क्रम में लूट में शामिल गिरोह की पहचान करते हुए दो अपराधियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी थी. जबकि, गिरोह का सरगना कोरान सराय निवासी प्रमोद यादव के अलावा उसका एक अन्य साथी घटना के बाद से ही फरार चल रहा था. बुधवार को अचानक गिरोह के मुखिया प्रमोद यादव के गांव आने की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. सूचना के आलोक में तत्काल कोरान सराय स्थित प्रमोद के घर पर छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरोह का एक सदस्य अभी भी फरार है जिसके बारे में पता चलते ही उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा.











Post a Comment

0 Comments