बाइक शोरूम से पौने पाँच लाख की चोरी, सीसीटीवी में दर्ज हुई वारदात ..

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल की जांच में प्रतीत होता है कि चोरों ने छत के रास्ते अथवा किसी एसी या कूलर के रास्ते शो-रूम में प्रवेश कर घटना को अंजाम दिया है. शो-रूम के मालिक ने बताया कि वहां एक चौकीदार भी रहता है, जो शो-रूम वाले भाग के पीछे गैराज की तरफ रहता है.

- बक्सर के सिंडिकेट गोलंबर के समीप स्थित टीवीएस बाइक शोरूम में घुसे थे चोर
- सीसीटीवी में दर्ज हो गई है चोरी की वारदात, चोरों के पहचान में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बाइक शोरूम से तकरीबन पौने 5 लाख की चोरी का मामला सामने आया है. घटना मुफ्फसिल थाना क्षेत्र अंतर्गत बक्सर गोलंबर स्थित टीवीएस के शो-रूम में अंजाम दी गयी है. बताया जा रहा है कि करीब 4 लाख 70 हजार नगद की चोरी हुई है. बताया जा रहा है कि रविवार की रात चोरों ने छत के रास्ते शो-रूम में प्रवेश कर किसी समय अंजाम दिया है. चोरी की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

इस बाबत मुफ्फसिल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि चोरी होने की जानकारी सोमवार की सुबह तब मिली जब शो-रूम खोलने के दौरान चैनल गेट का ताला टूटा देखने के बाद पता चला कि अंदर कुछ न कुछ गड़बड़ जरूर हुई है. शो-रूम के मालिक संजय कुमार मिश्रा सीधे अपने काउंटर पर गए जहां विगत दो दिनों से बैंक बंद रहने के कारण वाहन बिक्री के पैसे काउंटर में ही उन्होंने छोड़ रखा था. अंदर काउंटर पूरी तरह खाली पड़ा था. जिसमें विगत दो दिनों से बैंक बंद रहने के कारण वाहन बिक्री के 4 लाख 70 हजार रुपये काउंटर में ही उन्होंने बैंक भेजने के लिए रख छोड़ा था. सभी कर्मचारियों से पूछताछ के बाद अंत में पुलिस को घटना की जानकारी दी गई.

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटनास्थल की जांच में प्रतीत होता है कि चोरों ने छत के रास्ते अथवा किसी एसी या कूलर के रास्ते शो-रूम में प्रवेश कर घटना को अंजाम दिया है. शो-रूम के मालिक ने बताया कि वहां एक चौकीदार भी रहता है, जो शो-रूम वाले भाग के पीछे गैराज की तरफ रहता है. पुलिस की पूछताछ में उसने किसी भी प्रकार के आवाज मिलने से अनभिज्ञता जताते हुए कहा कि चोरों के प्रवेश की तनिक भी भनक तक नहीं लगी है. इस बीच शो-रूम में लगे सीसी कैमरों में चोरों की करतूत दर्ज हो गई है. जिसकी छानबीन करते हुए पुलिस चोरों की पहचान करने में लगी है.











Post a Comment

0 Comments