10 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोसी युवक ने किया दुष्कर्म, बाइक चलाकर स्वयं पहुंचा थाने ..

बाद में मुन्ना चौधरी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया तथा बच्ची के शोर मचाने पर वहां से भाग निकला. बाद में जब इस बात की सूचना परिजनों को मिली तो वह धनसोई थाने पहुंचे जहां से उन्हें महिला थाने भेज दिया गया.  
बुलेट चला कर थाने पहुंचा था आरोपी

- धनसोई थाना क्षेत्र का है मामला, महिला थाने में दर्ज करायी जा रही प्राथमिकी
- आरोपित युवक ने लगाया फंसाए जाने का आरोप.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: धनसोई थाना क्षेत्र में एक 10 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. उसी के गांव के पड़ोसी 20 वर्षीय युवक ने इस घटना को अंजाम दिया है. 

बताया जाता है कि बच्ची अपने घर से बाहर निकली थी. इसी बीच उसके गांव के रहने वाले युवक मुन्ना चौधरी(20 वर्ष) पिता- रामाशीष चौधरी ने उसे दूसरे के घर मे जबरदस्ती घुसा दिया. इस कार्य में उसका साथ एक अन्य युवक फूलचंद चौधरी ने दिया.  बाद में मुन्ना चौधरी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया तथा बच्ची के शोर मचाने पर वहां से भाग निकला. बाद में जब इस बात की सूचना परिजनों को मिली तो वह धनसोई थाने पहुंचे जहां से उन्हें महिला थाने भेज दिया गया.  
मामले की जानकारी देते बच्ची के अच्छा-अच्छा

वहीं, मामले में एक नया मोड़ यह आया है कि आरोपित स्वयं स्थानीय पंचायत के मुखिया की बुलेट बाइक चलाते हुए महिला थाना पहुंच गया. उसका कहना है कि उसे मामले में फंसाया जा रहा है. 

उधर, परिजनों का कहना है कि पुलिस मामले में टालमटोल कर रही है. परिजनों ने बताया कि घटना सुबह 10:00 बजे कारित की गई है लेकिन रात के 10:00 बजे तक भी बच्ची का मेडिकल जांच नहीं कराया जा सका. महिला थानाध्यक्ष ने कहा कि मामले में आवेदन लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है.











Post a Comment

0 Comments