उत्तर प्रदेश निवासी युवक की ब्रह्मपुर में गोली मारकर हत्या ..

जिसके बाद वह मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि घटना के कारणों तथा हत्यारों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.

- बीती रात सिंह गोली मारकर कर दी गई हत्या सुबह मिली जानकारी
- घटना के कारणों की पड़ताल में जुटी है पुलिस, सुराग तलाश हत्यारों तक पहुंचने की है कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के जवहीं दीयर इलाके में उत्तर प्रदेश के एक युवक की गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. घटना की जानकारी गुरुवार की सुबह उस वक्त मिली जब स्थानीय निवासी घर से बाहर निकले. उन्होंने शव देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. बताया जा रहा है कि मृतक का नाम मंटू यादव (25 वर्ष) पिता दारोगा यादव है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची है तथा मामले की जांच में जुट गई है. हत्यारे कौन है तथा गोली क्यों मारी गई है? यह स्पष्ट नहीं हो सका है. अहले सुबह हुई इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम हो गया है.

घटना के संदर्भ में ब्राह्मपुर थानाध्यक्ष बैजनाथ चौधरी ने बताया कि मृतक मंटू यादव उत्तर प्रदेश के हल्दी थाना क्षेत्र के निवासी हैं. क्योंकि, जब ही दीयर का कुछ इलाका उत्तर प्रदेश के हल्दी थाना क्षेत्र में आता है. मृतक वहीं के निवासी हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि युवक के सीने में गोली मारी गई है. उन्होंने बताया कि घटना बीती रात की है. सुबह तकरीबन 7:45 बजे नैनीजोर ओपी थाना प्रभारी के द्वारा उन्हें इस बात की सूचना दी गई जिसके बाद वह मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि घटना के कारणों तथा हत्यारों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है वहीं, शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.











Post a Comment

0 Comments