मास्क पहनो अभियान को लेकर अब सड़क पर उतरेंगे जिलाधिकारी

पिछले दिनों यह घोषणा की थी कि जिले में मास्क पहने अभियान चलाया जाएगा. इस अभियान में हर व्यक्ति को मास्क पहनने अथवा सड़क पर मुंह ढक कर चलने एवं कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए प्रेरित किया जाएगा. इसी अभियान के अंतर्गत जागरूकता पैदल मार्च आयोजित किया गया है. 

- जन जागरूकता लाने के लिए किला मैदान से किया जाएगा पैदल मार्च का आयोजन
- जिला पदाधिकारी के साथ सामाजिक लोग एवं प्रशासनिक अधिकारी भी रहेंगे मौजूद


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना संक्रमण के मद्देनजर मास्क पहनो अभियान को जन-जन तक पहुंचाने के लिए तथा लोगों को सड़क पर निकलते समय मास्क, गमछा अथवा किसी कपड़े से ढक कर चलने के लिए प्रेरित करने हेतु जिला पदाधिकारी अमन समीर के नेतृत्व में किला मैदान से सुबह 7:30 बजे एक रैली का आयोजन किया गया है. इस विषय में जानकारी देते हुए सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि नाक और मुंह ढक कर जाने की मास्क पहनकर चलने के बिंदु पर जिला पदाधिकारी के नेतृत्व में मार्च निकाले जाने का निर्णय लिया गया है. इसके लिए शांति समिति के सभी सदस्यों के साथ-साथ जिले के तमाम बुद्धिजीवियों तथा प्रशासनिक अधिकारियों को भी सहभागिता सुनिश्चित किए जाने की बात कही गई है. उन्होंने बताया कि इस मार्च का उद्देश्य कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने हेतु जन जागरूकता लाना है.

यह बता दें कि जिला पदाधिकारी ने पिछले दिनों यह घोषणा की थी कि जिले में मास्क पहने अभियान चलाया जाएगा. इस अभियान में हर व्यक्ति को मास्क पहनने अथवा सड़क पर मुंह ढक कर चलने एवं कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए प्रेरित किया जाएगा. इसी अभियान के अंतर्गत जागरूकता पैदल मार्च आयोजित किया गया है. बताया जा रहा है कि यह पैदल मार्च किला मैदान से निकलकर नगर के विभिन्न मार्गो पर भ्रमण करेगा. जिसमें जिला पदाधिकारी स्वयं जन जागरूकता लाने का प्रयास करेंगे. उनके साथ साथ अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय एवं अन्य पदाधिकारी तथा सामाजिक संगठनों के लोग भी मौजूद रहेंगे.











Post a Comment

0 Comments