वीडियो: सेवानिवृत्ति के 15 वर्षों बाद भी लंबित भुगतान के लिए दर-दर भटक रहे हैं वृद्ध शिक्षक ..

जिला पदाधिकारी के निर्देश पर पर तत्कालीन शिक्षा पदाधिकारी विजय कुमार झा तथा अन्य लोगों ने जूस पिलाकर उनका अनशन तुड़वाया और कहा कि उन्हें जल्द ही उनका भुगतान कर दिया जाएगा. लेकिन, 15 दिनों से ज्यादा समय हो जाने के बावजूद अधिकारी बार-बार उन्हें टरका रहे हैं. 

- 15 वर्षों पूर्व सेवानिवृत्त हुए शिक्षक ने लंबित भुगतान के लिए किया था आमरण अनशन. 
15 दिन बीत जाने के बाद भी वादा पूरा नहीं कर रही प्रशासन.

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सेवानिवृत्त शिक्षक को बकाया एरियर तथा अन्य भुगतान प्रदान किए जाने के आश्वासन के बाद भी भुगतान नहीं किए जाने पर शिक्षक ने रोष जताया है. उन्होंने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया है कि पिछले दिनों उन्होंने तकरीबन 15 वर्षों से लंबित उनके बकाया एरियर तथा अन्य भुगतान को लेकर आमरण अनशन किया था. जिस पर जिला पदाधिकारी के निर्देश पर पर तत्कालीन शिक्षा पदाधिकारी विजय कुमार झा तथा अन्य लोगों ने जूस पिलाकर उनका अनशन तुड़वाया और कहा कि उन्हें जल्द ही उनका भुगतान कर दिया जाएगा. लेकिन, 15 दिनों से ज्यादा समय हो जाने के बावजूद अधिकारी बार-बार उन्हें टरका रहे हैं. 

ऐसे में उन्होंने प्रशासन पर अपना वादा नहीं निभाने का आरोप लगाते हुए जिला पदाधिकारी से मांग की है कि वह जल्द से जल्द उनका भुगतान सुनिश्चित कराएं. इस संदर्भ में जिला शिक्षा पदाधिकारी द्विवेश कुमार से बात करने पर उन्होंने बताया कि भुगतान की प्रक्रिया जारी है जल्द ही भुगतान कर दिया जाएगा.

वीडियो:












Post a Comment

0 Comments