ट्रैक्टर ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत, आक्रोशित भीड़ में वाहन को लगाई आग ..

बाद में पुलिस तथा बीडीओ और सीओ को बुलाए जाने की मांग करने के बावजूद उनके समय से ना पहुंचने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया बाद में स्थानीय लोगों तथा पुलिस का सहयोग से आग पर काबू पाया गया.

- इटाढी बक्सर मुख्य मार्ग पर लालगंज के समीप हुई घटना
- घटना को अंजाम देकर फरार हुआ ट्रैक्टर चालक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: रविवार की सुबह तकरीबन 5:00 बजे हुई एक सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, बाइक पर सवार उसके दो अन्य साथी घायल हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं, घायलों का अस्पताल में इलाज कराया गया उधर घटना से आक्रोशित लोगों की भीड़ ने भूसा लदी ट्रैक्टर को आग लगा दी हालांकि, स्थानीय लोगों तथा पुलिस के सहयोग से आग पर काबू पा लिया गया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के गुरुदास मठिया के रहने वाले संजय यादव (24 वर्ष) पिता श्रीराम यादव अपने दो दोस्तों के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव से इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग की तरफ जा रहे थे. इसी बीच ओवर टेक करने के प्रयास में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी बताया जा रहा है कि, भूसा लदी ट्रैक्टर को चालक बेहद तेज गति से चला रहा था जिसने एक दूसरे ट्रैक्टर से ओवरटेक करते हुए बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी. घटनास्थल पर ही संजय यादव की दर्दनाक मौत हो गई. वहीं, उसके दो अन्य साथी घायल हो गए. उधर घटना को अंजाम देने के बाद तेज रफ्तार ट्रैक्टर भी पलट गई और दोनों ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गए. बाद में पुलिस तथा बीडीओ और सीओ को बुलाए जाने की मांग करने के बावजूद उनके समय से ना पहुंचने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने ट्रैक्टर को आग के हवाले कर दिया बाद में स्थानीय लोगों तथा पुलिस का सहयोग से आग पर काबू पाया गया.











Post a Comment

0 Comments