तेज रफ्तार ट्रैक्टर की टक्कर से ऑटो के उड़े परखच्चे एक की मौत, दो घायल ..

स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर भागने में सफल रहा मामले को लेकर नावानगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की बात कही जा रही है.


- केसठ-चौगाईं पथ पर बैजनाथपुर टोला के समीप हुई घटना
- वाहन लेकर फरार हुआ ट्रैक्टर चालक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नावानगर थाना क्षेत्र के चौगाईं-केसठ पर बैजनाथपुर टोला के पास सुबह तकरीबन 7:00 बजे हुई एक सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई. वहीं, दो लोग घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी स्थिति स्थिर बताई जा रही है

घटना के संदर्भ में स्थानीय सूत्रों  से मिली जानकारी के मुताबिक भटौली गांव के रहने वाले हरेंद्र महतो (55 वर्ष) पिता-स्व. सूर्य नारायण महतो एक ऑटो पर सवार होकर किसी कार्यवश केसठ की तरफ जा रहे थे. इसी बीच बैजनाथपुर टोला के समीप सामने से आ रही 11 लदी ट्रैक्टर ने ऑटोमेट जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. 

घटना में हरेंद्र महतो की मौके पर ही मौत हो गई वहीं, स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायल अशोक पासवान एवं उनके पिता प्रदीप पासवान को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर लेकर भागने में सफल रहा मामले को लेकर नावानगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराए जाने की बात कही जा रही है.











Post a Comment

0 Comments