जिला मुख्यालय में मिल रहे संक्रमण के ज्यादा मामले, कुल संख्या पहुंची 684, बैरिकेडिंग में देरी पर उठ रहे सवाल ..

प्रशासन द्वारा तुरंत बैरिकेडिंग अथवा कोई चिन्ह लगाकर संक्रमित व्यक्ति का मकान चिन्हित नहीं किए जाने पर नगरवासी काफी व्यथित देखे जा रहे हैं.  नगर के मुसाफिर गंज के रहने वाले चंद्र किशोर बताते हैं कि प्रशासन यदि संक्रमित व्यक्ति के घरों को चिन्हित नहीं करेगा तो संक्रमण के बढ़ने की आशंका ज्यादा रहेगी.

- बैरिकेडिंग करने में देरी पर आक्रोशित हैं नगरवासी
- संक्रमित व्यक्तियों के संपर्क आए लोगों की हो रही तलाश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: को कोरोना संक्रमण का प्रसार थमने का नाम नहीं ले रहा. लगातार इस के नए-नए मामले सामने आ रहे हैं शनिवार को जहां 45 मामले सामने आए थे वहीं, रविवार को एक बार फिर 22 नए मामले सामने आए हैं. खास बात यह है कि जो नए मामले मिले हैं उनमें अधिकांश बक्सर जिला मुख्यालय के हैं. उधर, लगातार कई मामले सामने आने के बाद जिला प्रशासन द्वारा तुरंत कौन है त त बैरिकेडिंग अथवा कोई चिन्ह लगाकर संक्रमित व्यक्ति का मकान चिन्हित नहीं किए जाने पर नगरवासी काफी व्यथित देखे जा रहे हैं.  नगर के मुसाफिर गंज के रहने वाले चंद्र किशोर बताते हैं कि प्रशासन यदि संक्रमित व्यक्ति के घरों को चिन्हित नहीं करेगा तो संक्रमण के बढ़ने की आशंका ज्यादा रहेगी.

बताया जा रहा है कि नगर थाने में एक बार फिर एक 38 वर्षीय पुलिसकर्मी को संक्रमित पाया गया है. वहीं,टीचर्स कॉलोनी में 55 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिले हैं. इसके साथ ही मुसाफिर गंज में 40 वर्षीय व्यक्ति तथा शहरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 38 वर्षीय तथा 48 वर्ष के दो स्वास्थ कर्मियों को संक्रमित पाया गया है. इसके अतिरिक्त चीनी मिल में 45 तथा 15 वर्ष के अलग-अलग व्यक्तियों में संक्रमण मिला है. वहीं, नया बाजार में 31 तथा 44 वर्षीय व्यक्तियों में संक्रमण मिला है. इसके अतिरिक्त केंद्रीय कारा में एक 32 वर्षीय व्यक्ति को संक्रमित पाए जाने की बात कही जा रही है हालांकि, कारा प्रशासन ने इस बात का खंडन किया है. दूसरी तरफ सिविल लाइन में 16 वर्षीय किशोर तथा 26 वर्षीय व्यक्ति में कोरोना का संक्रमण मिला है. शिवपुरी में 40 वर्षीय व्यक्ति में तथा बक्सर मुख्य बाजार में एक 50 वर्षीय व्यक्ति में संक्रमण मिला है. सोहनीपट्टी इलाके में एक 23 वर्षीय व्यक्ति में करोड़ों का संक्रमण पाया गया है. वहीं, जमुना चौक इलाके में 35 तथा 45 वर्षीय व्यक्तियों में कोरोना का संक्रमण मिला है. पीपी रोड में 26 वर्षीय तथा पुराना चौक इलाके में एक 50 तथा एक 55 वर्षीय व्यक्ति को संक्रमित पाया गया है. इसके अतिरिक्त नावानगर प्रखंड के नावानगर तथा वासुदेवा में दो व्यक्तियों को संक्रमित पाया गया है दोनों की उम्र क्रमशः 29 और 29 वर्ष है.

बताया जा रहा है कि संक्रमित पाए गए सभी व्यक्तियों के संपर्क में आए लोगों की भी तलाश की जा रही है.

कोरोना मीटर












Post a Comment

0 Comments