जब प्यार ने लिया बदले का रूप तो प्रेमी ने कर दी शादीशुदा प्रेमिका की हत्या ..

अभियुक्त ने मृतिका से प्रेम प्रसंग होने की बात स्वीकार की तथा उसने बताया कि बाद में विवाद हो जाने के कारण उसने महिला की हत्या करने की योजना बनाई. 19 जुलाई को मौका देखकर उसने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी.

- राजपुर थाना क्षेत्र के राजापुर में हुई थी महिला की हत्या
- मुख्य नामजद अभियुक्त को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: शादीशुदा  महिला के साथ  प्रेम प्रसंग में विवाद होने के पश्चात नामजद अभियुक्त ने महिला की हत्या कर दी थी यह खुलासा एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने किया जिसके बाद राजपुर थाना क्षेत्र की पुलिस ने राजापुर में 19 जुलाई को हुए महिला हत्या कांड का उद्भेदन हो गया एसपी ने बताया कि घटना को कार्य करने वाला मुख्य अभियुक्त पुलिस के गिरफ्त में आ गया है जिसके पास से पुलिस ने हत्या तथा कारतूस भी बरामद किया है. दरअसल, राजपुर थाना क्षेत्र के  राजापुर गांव में 19 जुलाई को  मंझरिया देवी (40 वर्ष)पति बिपेंद्र राम की अपराधियों ने राजापुर गांव से करीब 1 किलोमीटर दूर एक पोखर के पास ले जा कर गोली मारकर हत्या कर दी थी. हत्याकांड के इस मामले में महिला भैसुर सुरेंद्र राम के द्वारा राजपुर थाने में सरजुन राम उर्फ भदु राम पिता-  श्री सुदर्शन राम एवं अन्य 7 लोगों को नामजद करते हुए लिखित आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. मामले में पुलिस ने मुख्य अभियुक्त उस सरजुन राम को गिरफ्तार कर लिया तथा उसकी निशानदेही पर घटनास्थल के पास से एक 315 बोर का खोखा एवं दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया.  

पूछताछ के क्रम में अभियुक्त ने मृतिका से प्रेम प्रसंग होने की बात स्वीकार की तथा उसने बताया कि बाद में विवाद हो जाने के कारण उसने महिला की हत्या करने की योजना बनाई. 19 जुलाई को मौका देखकर उसने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी. गिरफ्तार अभियुक्त के निशानदेही पर अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है.











Post a Comment

0 Comments