आपराधिक घटनाओं में हुई है बेतहाशा वृद्धि, जंगलराज पार्ट-2 का एहसास: राकांपा

जिले मे उद्योग धंधे का अभाव, बैंको की निष्क्रियता और सरकार की उदासीनता के कारण लोगों को रोजी- रोजगार की कमी हुई है और गरीबी बढ़ी है. लोग तेजी से अपराध की तरफ बढ रहे हैं. 

- पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने प्रेस बयान जारी कर बिहार तथा केंद्र सरकार को कोसा
- कहा, कोरोना संक्रमण काल में भी सरकार को सता रही चुनाव की चिंता


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बिहार प्रदेश राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष बिनोधर ओझा ने कहा कि जिले मे बढती बैंक डकैतियाॅ , हत्याये, लूट-चोरी और बलात्कार की घटनाओ मे वृद्धि होना उसी जंगलराज पार्ट -2 का द्योतक है जिसका भय बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बराबर दिखाते रहते हैं.  जमीनी विवाद मे हत्याएं आम बात हो गयी हैं. लगता है कि, सरकार नाम की कोई चीज ही नही है. शराब और बालू कि तस्करी बेरोजगारो का लाभदायक धंधा बन चुका है जो प्रशासन और सरकार की मिलीभगत से हो रहा है. यह सरकार मजदूरों को रोजगार देने का ढिंढोरा पीट रही है, केन्द्र की मोदी सरकार बीस लाख करोड़ रूपये ऋण देने की बात कर रही है. जबकि, जिले मे उद्योग धंधे का अभाव, बैंको की निष्क्रियता और सरकार की उदासीनता के कारण लोगों को रोजी- रोजगार की कमी हुई है और गरीबी बढ़ी है. लोग तेजी से अपराध की तरफ बढ रहे हैं. 

2016 की उद्योग प्रोत्साहन नीति अब लागू करने की बात हो रही है जो सरकार की उदासीनता को दर्शाता है. केन्द्र की जुमलेबाज सरकार MSME की माध्यम से ऋण की बात कर रही है वहीं, बैंक MSME निबंधित उद्योग को बैंक ऋण देने से कतरा रही है.

    दूसरी ओर कोरोना संक्रमण दिन प्रति दिन विकराल होता जा रही है. आज विश्व मे संक्रमण मे भारत दूसरे स्थान पर है. कोरोना जाँच मे भी अंतिम पायदान पर है. जनता त्रस्त है बिहार और केन्द्र सरकार मस्त है तथा बिहार मे होनेवाले चुनाव कि तैयारी मे लगी हुई है.











Post a Comment

0 Comments