पुलिस ने दिया तस्करों को चकमा, चार गिरफ्तार, 400 बोतल शराब बरामद ..

अहले सुबह 4 बजे जैसे ही गश्ती वाहन वापस आई सादे कपड़े में वह स्वयं तथा अन्य पुलिसकर्मी बाइक से ही तस्करों की फिराक में निकल गए. इसी बीच चुरामनपुर के पास बाइक सवार दो युवक आते दिखाई दिए. 

- औद्योगिक थाना क्षेत्र कि पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- सादे कपड़ों निकली में पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम, चकमा खा गए तस्कर


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: औद्योगिक थाना पुलिस ने विशेष रणनीति के तहत चलाए गए अभियान में चार तस्करों गिरफ्तार करते हुए 400 पीस अंग्रेजी शराब की खेप बरामद की है. साथ ही साथ तस्करी में इस्तेमाल की जा रही दो बाइक भी जब्त की है. 

इस संदर्भ में थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि, कई दिनों से यह सूचना मिल रही थी कि शराब तस्कर गश्ती वाहन के चले जाने के बाद तस्कर तेजी से तस्करी के कार्य को अंजाम देने लगते हैं और पुलिस की गिरफ्त में नहीं आते हैं. ऐसे में सोमवार को विशेष रणनीति के तहत अहले सुबह 4 बजे जैसे ही गश्ती वाहन वापस आई सादे कपड़े में वह स्वयं तथा अन्य पुलिसकर्मी बाइक से ही तस्करों की फिराक में निकल गए. इसी बीच चुरामनपुर के पास बाइक सवार दो युवक आते दिखाई दिए. 

जब रुकने का इशारा किया गया तो वह भागने लगे लेकिन, पुलिस ने उन्हें खदेड़ कर पकड़ लिया. तलाशी के क्रम में उनके पास आठ पेटियों में भरी 370 पीस अंग्रेजी शराब (180 एमएल/प्रति) बरामद की गई. दोनों युवकों ने अपना नाम फैयाज खान (22 वर्ष) ब्रह्मटोली, सासाराम तथा दिलीप यादव (21 वर्ष), हितन पड़री बताया. वहीं, दूसरी तरफ परसिया पुल के समीप स्थानीय थाना क्षेत्र के मंझरियाँ के रहने वाले अजीत यादव(20 वर्ष) तथा सोनू यादव(19 वर्ष) को 36 पीस अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. ये दोनों बाइक से शराब की खेप लेकर आ रहे थे.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार तस्करों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि तस्कर यह समझने की भूल कर बैठे थे कि पुलिस के द्वारा उनके विरुद्ध औचक कार्रवाई नहीं की जा सकती. जिसका फायदा आज पुलिस को मिला है. उन्होंने बताया कि आगे भी इसी तरह से तस्करी की कोशिश को रोकने का प्रयास किया जाता रहेगा.











Post a Comment

0 Comments