समाहरणालय रोड में व्यक्ति को गोलियों से छलनी करने वाले आरोपित समेत दो गिरफ्तार ..

गिरफ्तार एक अपराधी करीब आठ माह पूर्व समाहरणालय रोड में संजय रावत नामक युवक पर पर किए गए जानलेवा हमले का आरोपित है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सोमवार की सुबह भी पुलिस द्वारा छापेमारी की गई. 

- नगर थाना पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम
- एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा के निर्देश पर गठित टीम ने पूरी रात की छापेमारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस ने नगर थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस को हथियार मिलने की भी उम्मीद थी, पर फिलहाल हथियार बरामद नहीं हो सका है. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार एक अपराधी करीब आठ माह पूर्व समाहरणालय रोड में संजय रावत नामक युवक पर पर किए गए जानलेवा हमले का आरोपित है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सोमवार की सुबह भी पुलिस द्वारा छापेमारी की गई. 

इस बाबत जानकारी देते एसडीपीओ सतीश कुमार ने बताया कि पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा के आदेश पर रविवार की शाम अपराध नियंत्रण की दिशा में विशेष अभियान चलाया गया था. निर्देश के आलोक में उनके नेतृत्व में नगर थाना की पुलिस टीम के साथ देर शाम अभियान चलाते हुए शिवपुरी निवासी प्रिंस मिश्रा, पिता-श्याम नारायण मिश्रा समेत दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. उनके पास हथियार होने की भी सूचना मिली थी, जिसकी बरामदगी के लिए पूछताछ के बाद सारी रात छापेमारी की गई, पर हथियार की बरामदगी नहीं हो सकी है. 

एसडीपीओ ने बताया कि प्रिंस मिश्रा पर विगत 19 नवम्बर 2019 को समाहरणालय रोड में हथियारों की तस्करी में जेल जा चुके संजय रावत पर अंधाधुंध गोलीबारी करते हुए हत्या के प्रयास का आरोप है. अपराधियों के इस हमले में संजय रावत को कुल 6 गोलियां लगी थी. हालांकि, पुलिस की तत्परता से जख्मी संजय रावत को तत्काल चिकित्सा सुविधा मिल जाने के बाद उसकी जान बच गई थी. घटना को बाइक सवार आधा दर्जन अपराधियों ने अंजाम दिया था. 

एसडीपीओ ने बताया कि इस दौरान कई आपराधिक वारदातों को अंजाम देने के आरोपित प्रिंस मिश्रा के भाई वरुण मिश्रा का बेल टूटने के कारण वारंट होने के कारण उसे भी गिरफ्तार किया गया. बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर दोनों को जेल भेज दिया.











Post a Comment

0 Comments