बड़ी खबर: जिले के कई नेताओं ने कराया कोरोना टेस्ट, मचा है हड़कंप ..

एक बड़े राजनीतिक दल के कई नेता उस दिन विधान परिषद में मौजूद थे जैसे ही यह ज्ञात हुआ कि कोरोना वायरस का संक्रमण विधान परिषद के कार्यकारी सभापति तक पहुंच गया है, उनके होश फाख्ता हो गए. आनन-फानन में कोरोना वायरस का टेस्ट कराया गया. 

- बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति के पॉजिटिव आने के बाद मचा है हाहाकार 
- एमएलसी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे बड़े राजनीतिक दल के कई नेता


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना का अब मुख्यमंत्री के दरवाजे तक भी दस्तक दे चुका है. बिहार विधान परिषद के सभागार में एक जुलाई को नौ नवनिर्वाचित सदस्यों के शपथ ग्रहण के समय ये कई एक-दूसरे के संपर्क में आए थे. बाद में कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बाद हड़कंप का माहौल कायम हो गया था. समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे हालांकि, शनिवार की देर रात आयी उनकी जांच रिपोर्ट भी निगेटिव थी. उधर बक्सर से एक बड़े राजनीतिक दल के कई नेता उस दिन विधान परिषद में मौजूद थे जैसे ही यह ज्ञात हुआ कि कोरोना वायरस का संक्रमण विधान परिषद के कार्यकारी सभापति तक पहुंच गया है, उनके होश फाख्ता हो गए. आनन-फानन में कोरोना वायरस का टेस्ट कराया गया. 

अपुष्ट सूत्रों की माने तो एक बड़े नेता को संक्रमित पाया गया जिसके बाद तथा कई नेता होम क्वारंटाइन भी हो गए. बताया जा रहा है कि सोमवार को भी कई नेता टेस्ट कराने पहुंच रहे हैं. बहरहाल सभी की निगाहें अब कोरोना वायरस की जांच पर टिकी हुई है जांच रिपोर्ट आने के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा कितने नेतागण कोरोना वायरस संक्रमण की चपेट में आए हैं.











Post a Comment

0 Comments