भूमि विवाद में घायल व्यक्ति के परिजनों ने जताया जान का खतरा ..

हमलावरों ने मिल कर सुदर्शन पांडेय को पीटा तथा उनके सिर पर पर देसी पिस्तौल से वार किया, जिससे कि उनका सर फट गया. वहीं, सत्यम पांडेय की भी जमकर पिटाई की. इस घटना में सुदर्शन पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिनका सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.
घटना के दिन पुलिस वाहन में लेटे घायल व्यक्ति

- 5 दिनों पूर्व सिकरौल थाना क्षेत्र के पांडेयपुर में हुई थी मारपीट
- घटना में गंभीर रूप से घायल व्यक्ति का चल रहा है इलाज


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिकरौल थाना क्षेत्र के पांडेयपुर गांव में भूमि विवाद को लेकर दो लोगों पर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया है. घायलों में एक की हालत  गंभीर है. बताया जा रहा है कि मामले में 5 दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस अभी तक  नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार करने में सफल नहीं हुई है. उधर, घायल व्यक्ति के परिजनों ने अपनी जान पर खतरा बताया है.

घटना को लेकर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इस संदर्भ में स्थानीय निवासी कृष्णा पांडेय ने अपने आवेदन में बताया है कि उनके घर के पीछे अपनी ही जमीन पर उनके पिता सुदर्शन पांडेय तथा पुत्र सत्यम पांडेय मिलकर सब्जी लगा रहे थे. उसी समय ऋषि मुनि पांडेय तथा चार अन्य लाठी डंडा तथा पिस्तौल आदि लेकर मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने जमकर मारपीट की.  हमलावरों ने मिल कर सुदर्शन पांडेय को पीटा तथा उनके सिर पर पर देसी पिस्तौल से वार किया, जिससे कि उनका सर फट गया. वहीं, सत्यम पांडेय की भी जमकर पिटाई की. इस घटना में सुदर्शन पांडेय गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिनका सदर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है.

प्राथमिकी में ऋषि मुनि पांडेय, जितेंद्र पाण्डेय, चंदन पांडेय, रंजन पांडेय, देवेंद्र पांडेय को आरोपी बनाया गया है. वहीं, आवेदन में बताया गया है कि हमलावरों ने दहशत फैलाने के उद्देश्य से हवाई फायरिंग की तथा घर में घुसकर यह धमकी दी कि वह बच्चों का भी अपहरण करवा लेंगे.

मामले में थानाध्यक्ष आलोक रंजन ने बताया कि घटना के संदर्भ में पीड़ित पक्ष के द्वारा पांच लोगों को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है उन्होंने बताया कि दोनों के बीच पूर्व से जमीनी विवाद है जिसको लेकर पहले भी कई बार झड़प हुई थी. दोनों पक्षों को समझाया गया था कि वह विवादित जमीन की मापी करा लें ताकि, उनके बीच कोई विवाद ना रहे. लेकिन, ऐसा नहीं हो सका और इस तरह की घटना सामने आई. उन्होंने कहा कि नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है.











Post a Comment

0 Comments