सीएसपी संचालक को लूटने पहुंचे थे अपराधी, पिस्तौल से निकलकर गिर गई मैगजीन, फिर जमकर हुई कुटाई, जान बचाकर भागे ..

घटना की सूचना मिलते ही डुमरांव थानाध्यक्ष संतोष कुमार तत्काल मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया तथा अपराधियों की पहचान के लिए उनके हुलिए जानकारी ली. उधर सीएसपी संचालक के हौसले की इलाके में चर्चा होती रही. 
अपराधकर्मियों के बारे में जानकारी लेती पुलिस

- डुमराँव थाना क्षेत्र के साफखाना रोड में लूट की घटना को अंजाम देने पहुंचे थे अपराधकर्मी
- सीएसपी संचालक ने दिखाया हौसला तो टल गई लूट की बड़ी वारदात

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: अपराधियों की चूक तथा सीएसपी संचालक की सूझबूझ तथा हिम्मत से डुमराँव नगर में लूट की एक वारदात होते होते रह गई. दरअसल, सफाखाना रोड स्थित इलाहाबाद बैंक के सीएसपी पर सोमवार को दिन में करीब 1:30 बजे सीएसपी संचालक प्रियांशु मिश्रा रोज की तरह बैठे हुए थे. तभी एक पल्सर बाइक पर सवार होकर तीन अपराधी सीएसपी पहुंचे एक अपराधी बाइक स्टार्ट कर खड़ा था. जबकि, पिस्टल लिए  दो  अपराधी सीएसपी केंद्र में अंदर घुसे तथा संचालक प्रियांशु से तत्काल पैसा देने अन्यथा गोली मारने की धमकी दी.

इसी बीच विरोध तथा धक्का-मुक्की के दौरान अपराधी के पिस्टल का मैगजीन नीचे गिर गया. पिस्टल से मैगजीन निकलते ही सीएसपी संचालक प्रियांशु मिश्रा समझ लिया कि, अपराधी का पिस्टल खिलौना से अधिक कुछ नहीं. उन्होंने अपराधियों का कड़ा विरोध करते हुए उन पर लात घूंसों की बरसात शुरू कर दी. तब तक आसपास के लोग भी दौड़ कर आए. स्वयं को घिरता देख तीनों अपराधी  पिस्टल का मैगजीन छोड़ भाग निकले.घटना की सूचना मिलते ही डुमरांव थानाध्यक्ष संतोष कुमार तत्काल मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया तथा अपराधियों की पहचान के लिए उनके हुलिए जानकारी ली. उधर सीएसपी संचालक के हौसले की इलाके में चर्चा होती रही. 

बता दें कि, सीएसपी संचालक से लूट की इस कोशिश के अतिरिक्त पूर्व में भी कई सीएसपी संचालकों से लूट की घटना को अंजाम दिया गया है. जिसमें कई को जान से हाथ भी गंवानी पड़ा है.











Post a Comment

0 Comments