बाइक चुराकर भाग रहा चोर दुर्घटनाग्रस्त, गंभीर हालत में इलाजरत, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात ..

इसी बीच पल्सर बाइक पर बैठकर तीन की संख्या में बाइक चोर मौके पर पहुंचे. जिनमें से एक बाइक चोर उतर कर वीरेंद्र सिंह की अपाचे मोटरसाइकिल का लॉक खोलते हुए उसे ले भागा.
सड़क पर घायल पड़ा बाइक लेकर भाग रहा युवक


- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के इटाढ़ी रोड में हुई दुर्घटना
- घायल चोर का अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बाइक चोरी कर भाग रहे एक बाइक चोर के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के बाद उसे स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस के हवाले कर दिया गया. जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया. वहीं, बाइक को भी जब्त करते हुए उसके मालिक को सौंप दिया गया. उधर, बाइक चोरी कि घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गई है.
बाइक लेकर भागते अपराधी

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के लालगंज के रहने वाले वीरेंद्र सिंह एक निजी इंश्योरेंस कंपनी में काम करते हैं. वह अपने सीनियर विशाल पांडेय के साथ अपनी बाइक से किसी ग्राहक के यहां गए थे. वापस आने के बाद उन्होंने इटाढ़ी रोड स्थित पुराना चीनी मिल कैंपस के समीप स्थित अपने कार्यालय पास बाइक लगाई तथा विशाल बाइक से उतर कर कार्यालय में चले गए. वहीं, वीरेंद्र सिंह बाहर ही कुछ कार्य करा रहे थे. इसी बीच पल्सर बाइक पर बैठकर तीन की संख्या में बाइक चोर मौके पर पहुंचे. जिनमें से एक बाइक चोर उतर कर वीरेंद्र सिंह की अपाचे मोटरसाइकिल का लॉक खोलते हुए उसे ले भागा.
सड़क पर पड़ी दुर्घटनाग्रस्त बाइक

वीरेंद्र सिंह ने संयोगवश यह नजारा देख लिया तथा तुरंत ही विशाल के साथ वह बाइक चोरों का पीछा करने लगे. भागने के क्रम में बाइक चोर पीसी कॉलेज के आगे स्थित पेट्रोल पंप के सामने एक ट्रैक्टर से जा टकराया. इस टक्कर में वह गंभीर रूप से घायल हो गया तथा वहीं, गिर पड़ा. वहीं, घटना में बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई. बाद में बाइक मालिक के द्वारा ही पुलिस को सूचना देकर घायल चोर को इलाज के लिए भेजा गया. इस बीच घायल बाइक चोर के दो अन्य साथी भागने में कामयाब रहे. 

घटना के संदर्भ में मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के इटाढ़ी रेलवे क्रॉसिंग के समीप स्थित चौकी प्रभारी राजेश चौधरी बताते हैं कि घायल चोर का नाम  नीतीश  कुमार है  तथा वह दिनारा  थाना क्षेत्र का निवासी है. मामले में वाहन मालिक के द्वारा कोई शिकायत नहीं दी गई है. वहीं, दूसरी तरफ चोर का इलाज कराते हुए उसके परिजनों से संपर्क साधा जा रहा है. उन्होंने बताया कि उनके स्तर से भी मामले की जांच की जा रही है.

वीडियो:











Post a Comment

0 Comments