सरकारी जमीन के अतिक्रमण को प्रशासन ने किया ध्वस्त ..

अतिक्रमण हटा लेने के लिए कहा गया था लेकिन, अतिक्रमणकारियों ने मनमाने ढंग से अतिक्रमण को बनाए रखा. मजबूरन प्रशासन को कठोर कार्यवाही करनी पड़ी. बुलडोजर की सहायता से परिसर में बने कई वर्षों पुराने अतिक्रमण को हटा कर साफ कर दिया गया.
जेसीबी की सहायता से हटाया जा रहा अतिक्रमण

- निबंधन कार्यालय परिसर में वर्षों से काबिज़ अतिक्रमण को किया ध्वस्त
- नए भवन के निर्माण के लिए पूर्व में ही दी गई थी अतिक्रमण हटाने की नोटिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सरकारी जमीन को अपनी बपौती समझने वाले लोगों के लिए सोमवार का दिन भारी पड़ गया. दरअसल, निबंधन कार्यालय में वर्षों से अतिक्रमण कर रह रहे लोगों का अतिक्रमण प्रशासन द्वारा बलपूर्वक हटाया गया. बताया जा रहा है कि नए भवन के निर्माण हेतु परिसर को अतिक्रमण से मुक्त कराना है. जिसके लिए कुछ महीनों पूर्व ही सभी अतिक्रमणकारियों को पत्र भेजकर अतिक्रमण हटा लेने के लिए कहा गया था लेकिन, अतिक्रमणकारियों ने मनमाने ढंग से अतिक्रमण को बनाए रखा. मजबूरन प्रशासन को कठोर कार्यवाही करनी पड़ी. बुलडोजर की सहायता से परिसर में बने कई वर्षों पुराने अतिक्रमण को हटा कर साफ कर दिया गया, जिसके बाद भवन के नए निर्माण का रास्ता साफ हो गया है.

अतिक्रमण को लेकर किसी भी प्रकार की अराजक स्थिति से निबटने के मद्देनजर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी. जिसमें महिला और पुरुष पुलिस बल को शामिल किया गया था. इस दौरान अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय, अंचलाधिकारी सत्येन्द्र कुमार सिंह, नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, महिला एसआई नीतू प्रिया, जिला अवर निबंधन पदाधिकारी डॉ. यशपाल सहित अन्य लोग मौजूद रहे.











Post a Comment

0 Comments