नेताजी के साथ ही शिक्षक के पिताजी मिले कोरोना संक्रमित, बढ़ सकता है संक्रमण का दायरा ..

इस घटना के बाद जिले के कई नेेेेताओं में हड़कंप मचा हुआ है वहीं दूसरी तरफ एक शिक्षक के पिता के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद जिला मुख्यालय स्थित सदर बीआरसी को दो दिनों के लिए सील कर दिया गया है.

- सभापति से मिलने पहुंचने वाले नेताओं में मिले हैं एक संक्रमित, 47 ने दिए सैम्पल
- शिक्षक नियोजन का फॉर्म कलेक्ट कर रहे शिक्षक के पिता मिले हैं संक्रमित

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: एक बड़े राजनीतिक दल के एक नेताजी कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए हैं. बताया जा रहा है कि वह एमएलसी निर्वाचन  तथा शपथ ग्रहण के दौरान विधान परिषद के सभापति को बधाई देने के लिए पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि सोमवार को 47 भाजपा कार्यकर्ताओं ने अपना सैंपल जांच के लिए दिया हालांकि 200 लोगों को संदेह के घेरे में रखा गया है क्योंकि, यह सभी सभापति के संपर्क में आए थे. ऐसे में सभी की जांच कराना आवश्यक है. बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह कई नेता जांच हेतु सैंपल देने के लिए  अस्पताल पहुंच चुके हैं. इस घटना के बाद जिले के कई नेेेेताओं में हड़कंप मचा हुआ है वहीं दूसरी तरफ एक शिक्षक के पिता के कोरोना संक्रमित मिलने के बाद जिला मुख्यालय स्थित सदर बीआरसी को दो दिनों के लिए सील कर दिया गया है. साथ ही, वहां कार्यरत शिक्षकों को होम क्वारंटाइन कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि बीआरसी में पंचायत नियोजन का फॉर्म ले रहे एक शिक्षक के पिता की रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद जिला शिक्षा पदाधिकारी विजय कुमार झा एवं प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी के कहने पर दो दिनों के लिए बीआरसी को सील कर दिया गया है. साथ ही, संबंधित शिक्षक को क्वारंटाइन कर दिया गया है. उनका सैंपल भी जांच के लिए लिया गया है. जिस शिक्षक के पिता के संक्रमित होने के बाद बीआरसी को बंद किया गया है, अगर उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई तो इससे संक्रमण का दायरा बढ़ सकता है. बताया जाता है कि पंचायत नियोजन के अंतर्गत बीआरसी में बनाए गए काउंटर पर वह कार्य कर रहे थे. उनके साथ दस और शिक्षक वहां कार्यरत थे. ऐसे में माना जा रहा है कि ये लोग तो उनके संपर्क में आए ही होंगे, इसके अलावा उन्होंने जिन अभ्यर्थियों का फॉर्म लिया है वे भी उनके संपर्क में आए हो सकते हैं, इससे इनकार नहीं किया जा सकता. ऐसे में उनकी रिपोर्ट और नजर बनी हुई है रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद स्थिति और भयावह हो सकती है.  बक्सर टॉप न्यूज़ अपने सभी पाठकों से यह अनुरोध करता है कि वह अनावश्यक घरों से बाहर ना निकले और यदि निकलना पड़े तो मास्क अनावश्यक घरों से बाहर ना निकले और यदि निकलना पड़े तो मास्क तथा सैनिटाइजर का प्रयोग जरूर करें. समय-समय पर हाथ को साफ करते रहे तथा मास्क से नाक और मुंह ढक कर रखें.











Post a Comment

0 Comments