वीडियो: महदह में बड़ी वारदात, बैंक से लूटे 4.61 लाख ..

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा एसडीपीओ सतीश कुमार मुफ्फसिल थानाध्यक्ष, इटाढ़ी थानाध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए हैं वहीं इटाढ़ी क्षेत्र में वाहन जांच अभियान तेज कर दिया गया है.
बैंक कर्मियों से पूछताछ करते एसपी

- 8 की संख्या में पहुंचे अपराध कर्मियों ने दिया घटना को अंजाम
- इटाढी के रास्ते हुए फरार, मौके पर पहुंचे एसपी तथा अन्य पुलिसकर्मी.
- आसपास के सभी थानों को किया गया अलर्ट, भेजा गया अपराध कर्मियों का हुलिया.


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के महदह गांव में स्थित बैंक ऑफ इंडिया की शाखा से हथियारबंद अपराध कर्मियों द्वारा 4,61,000 रुपये की लूट कर ली गई है. बताया जा रहा है कि यह घटना दिन में तकरीबन 1:00 बजे अंजाम दी गई अपराध कर्मियों ने पहले जेनरेटर संचालक तथा फिर कैशियर व बैंक कर्मियों को कब्जे में लिया तथा फिर आराम से लूट की घटना को अंजाम देकर चलते बने. बताया जा रहा है कि अपराध कर्मियों ने एक ग्राहक से भी 5 हज़ार रुपयों की लूट कर ली. बताया जा रहा है कि 8 की संख्या में पहुंचे अपराध अपराधिक आर्मी घटना को अंजाम देने के बाद बाइक पर सवार होकर इटाढ़ी के रास्ते भाग निकले. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक तीन बाइक सवार अपराध कर्मी बाइक लेकर बैंक के बाहर इंतजार कर रहे थे जैसे ही अपराध कर्मी आए बाइक पर सवार होकर सभी भाग निकले. घटना की जानकारी मिलते ही एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा एसडीपीओ सतीश कुमार मुफ्फसिल थानाध्यक्ष, इटाढ़ी थानाध्यक्ष समेत कई पुलिसकर्मी मौके पर पहुंच गए हैं वहीं इटाढ़ी क्षेत्र में वाहन जांच अभियान तेज कर दिया गया है.
बैंक ऑफ इंडिया की इसी शाखा से हुई है लूट

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दिन में तकरीबन 1:15 बजे बैंक की बिजली कट गई थी. जिसके बाद जनरेटर संचालक जनरेटर स्टार्ट करने के लिए बाहर निकला. इसी बीच तीन बाइक पर सवार होकर आठ की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने सबसे पहले जेनरेटर संचालक धर्मेन्द्र कुमार को मारपीट कर उसे कब्जे में लिया तथा फिर उसके साथ बैंक पाँच अपराधियों ने बैंक में प्रवेश किया और फिर हथियार निकाल कर कैशियर शिव जी चौबे तथा अन्य बैंक कर्मियों व ग्राहकों को कब्जे में ले लिया. जिसके बाद बैंक कर्मियों से चार लाख 56 हजार तथा पैसे निकालने पहुँचे इटाढ़ी थाना क्षेत्र के एकडढ़वा निवासी राहुल कुमार नामक युवक से 5 हज़ार रुपये लूट लिए और आराम से भाग निकले. 

बताया जा रहा है कि मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा बैंक कर्मियों तथा ग्राहक के द्वारा बताए गए हुलिए के मुताबिक अपराध कर्मियों के पहचान के लिए आसपास के सभी थानों को सूचना भेज दी गई है. मामले में एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि घटना के बाद इटाढ़ी समेत आस पास के इलाकों में जांच अभियान चलाया जा रहा है.

वीडियो: 











Post a Comment

0 Comments