वीर कुंवर सिंह कॉलोनी व नया बाज़ार में मिले नए संक्रमित, 665 लोगों की रिपोर्ट पर टिकी है निगाहें ..

बताया जा रहा है कि उनके पति कहीं बाहर नौकरी करते हैं, जहां से वापस लौटने के बाद उन्होंने कोरोना वायरस जांच के लिए अपना सैंपल भी दिया है लेकिन, अब तक उनकी जांच रिपोर्ट नहीं आ सकी है. इसी बीच उनकी पत्नी कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई है. 
- अब तक 5418 लोगों के सैंपल की हो चुकी है जांच
- लापरवाह जीवन शैली बन रही है संक्रमण के प्रकार का कारण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोरोना वायरस संक्रमण का प्रसार लगातार अपना पांव पसारता जा रहा है. एक तरफ जहां कभी यह स्थिति हो गई थी कि, बक्सर में कोरोना वायरस के मामले शून्य हो गए थे वहीं एक बार फिर लोगों की लापरवाही के कारण लगातार कोरोना संक्रमण के मामले उजागर हो रहे हैं. नए मामलों में नगर के वीर कुंवर सिंह कॉलोनी में दो लोगों को कोरोना वायरस का संक्रमण है. वहीं, दूसरी तरफ नया बाजार में भी एक व्यक्ति कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इसके साथ ही चौसा प्रखंड के बनारपुर में एक महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है. बताया जा रहा है कि उनके पति कहीं बाहर नौकरी करते हैं, जहां से वापस लौटने के बाद उन्होंने कोरोना वायरस जांच के लिए अपना सैंपल भी दिया है लेकिन, अब तक उनकी जांच रिपोर्ट नहीं आ सकी है. इसी बीच उनकी पत्नी कोरोना वायरस संक्रमित पाई गई है. 


बताया जा रहा है कि अब तक कुल 5418 लोगों का सैंपल कोरोनावायरस जांच के लिए भेजा गया है. जिनमें से 4763 लोगों की कोरोना वायरस जांच रिपोर्ट आई है. इस रिपोर्ट में 231 मामले अब तक पॉजिटिव पाए गए हैं जबकि, 4437 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. इसके साथ ही 665 लोगों की रिपोर्ट का अब भी इंतजार है. बताया जा रहा है कि कुल 211 लोगों ने कोरोना वायरस संक्रमण पर जीत भी हासिल कर ली है लेकिन, अभी वर्तमान में जो आंकड़ा है उसके मुताबिक कुल 20 लोग कोरोना वायरस संक्रमित हैं.

प्रशासन चला रहा रोको-टोको अभियान:

संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए मास्क पहनना बेहद आवश्यक है ऐसे में प्रशासन रोको टोको अभियान चला रहा है इस अभियान के तहत बिना मास्क घूमते पाए जाने वाले लोगों से
50 रुपये जुर्माना हर बार लिया जाएगा. ऐसे में यदि एक व्यक्ति दिन में 4 बार बिना मास्क के घूमते पकड़ा गया तो उससे 200 रुपये तक जुर्माने की राशि ली जा सकती है.











Post a Comment

0 Comments