पाउडर के डिब्बे में गांजा रखकर जेल में पहुंचाने की कोशिश नाकाम ..

तलाशी के दौरान पुलिस को संदेह हुआ तथा पुलिस ने पाउडर के डिब्बे को खोल कर देखा तो पाया कि, उसके अंदर कुछ रखा गया है. जांच किए जाने पर यह पाया गया कि अंदर से मिली सामग्री गांजा है.

- कारा अधीक्षक के द्वारा नगर थाने में दर्ज कराई गई है प्राथमिकी.
- फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही है छापेमारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: केंद्रीय कारा में एक बार फिर गांजा ले जाने की कोशिश को नाकाम कर दिया गया है. दरअसल, जरूरी सामान बता कर जेल के अंदर बंद अपने एक साथी को गांजे की खेप पहुंचाने की कोशिश एक युवक के द्वारा की जा रही थी. युवक ने पाउडर के डिब्बे में गांजे को छुपाया था, जिसे वह अन्य सामानों के साथ अंदर देना चाह रहा था. लेकिन, केंद्रीय कारा के के द्वार पर तैनात पुलिसकर्मियों को संदेह हुआ तथा उन्होंने सामानों की जांच शुरू कर दी. जांच के क्रम में पाउडर के डिब्बे में रखा गया 25 ग्राम गांजा बरामद किया गया. पुलिस अभी इस विषय में सामान लेकर पहुंचे युवक से कुछ पूछ पाती तब तक युवक पुलिस को चकमा देकर भाग निकला. हालांकि, मामले में नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है तथा पुलिस उक्त युवक की तलाश में कई जगह छापेमारी कर रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बड़की सारीमपुर के रहने वाले कपिल मुनि दूबे केंद्रीय कारा में सजा भुगत रहे हैं. उनको कुछ जरूरी सामान देने की बात कह गांजे की खेप पहुंचाने के लिए उनका एक साथी प्रिंस तिवारी शुक्रवार को बक्सर केंद्रीय कारा पहुंचा था. जेल पर तलाशी के दौरान पुलिस को संदेह हुआ तथा पुलिस ने पाउडर के डिब्बे को खोल कर देखा तो पाया कि, उसके अंदर कुछ रखा गया है. जांच किए जाने पर यह पाया गया कि अंदर से मिली सामग्री गांजा है. इधर, मौका देख कर कपिल मुनि नामक युवक भागने में सफल रहा. मामले में जेल अधीक्षक विजय कुमार अरोड़ा के द्वारा नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. वहीं, मामला दर्ज होने के साथ ही पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है.











Post a Comment

0 Comments