धनसोई में हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला ..

कई पुलिसकर्मी भी आंशिक रूप से जख्मी हो गए. हालांकि, पुलिस ने बहादुरी दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया साथ ही पुलिस ने पथराव करने वाले कुल नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

- वाहन क्षतिग्रस्त आंशिक रूप से घायल हुए कई पुलिसकर्मी
- पूर्व के वारंटी हत्यारोपियों समेत 11 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिस प्रकार उत्तर प्रदेश के कानपुर में हत्यारोपी  विकास दूबे को गिरफ्तार करने गई  पुलिस की टीम पर हमला किया गया. ठीक उसी प्रकार बक्सर में भी  दो हत्यारोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला कर दिया गया. हालांकि, पुलिस की सूझबूझ  तथा बहादुरी के कारण दोनों हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गए. इस हमले के मामले में अन्य लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. 

दरअसल, शुक्रवार की शाम साढ़े आठ बजे धनसोई थाना क्षेत्र के परसदा गांव में हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर असामाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया. इस पथराव में पुलिस वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं, कई पुलिसकर्मी भी आंशिक रूप से जख्मी हो गए. हालांकि, पुलिस ने बहादुरी दिखाते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया साथ ही पुलिस ने पथराव करने वाले कुल नौ लोगों को गिरफ्तार कर लिया है

मामले में थानाध्यक्ष रोशन कुमार ने बताया कि पुलिस की टीम गांव में छापेमारी करने गई थी जहां से अनुग्रहित नोनिया तथा उसका तथा एक अन्य को गिरफ्तार करना था पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया लेकिन, तभी कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा उन्हें छुड़ाने का प्रयास शुरू कर दिया गया तथा पुलिस बलों पर पथराव कर दिया गया. पुलिस ने जैसे-तैसे अपनी जान बचाते हुए आरोपितों को गाड़ी में बैठाया और फिर लेकर थाने में चली आई. 

इसके बाद थाने से अतिरिक्त पुलिस बल को लेकर गांव में छापेमारी की गई तथा पुलिस पर हमला करने वाले 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि सभी के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराकर उन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है.











Post a Comment

0 Comments