नगर परिषद के भ्रष्टाचार तथा पेट्रोलियम मूल्य वृद्धि के खिलाफ राजद ने किया पुतला का दहन ..

अपने संबोधन में राज्य सरकार एवं स्थानीय नगर परिषद प्रशासन पर निशाना साधा और कहा कि सूबे में भ्रष्टाचार एवं लूट की छूट है. भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले नागरिकों पर विभिन्न तरीके से हमला किया जाता है. 

- कहा, भ्रष्टाचार की खुली छूट दे रही है सुशासन की सरकार
- नेताओं ने कहा, भ्रष्टाचार तथा पेट्रोलियम मूल्य वृद्धि पर मौन है डबल इंजन की सरकार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर परिषद के भ्रष्टाचार तथा डीजल - पेट्रोल की कीमत में बढ़ोतरी के खिलाफ राजद के स्थानीय कार्यकर्ताओ द्वारा शनिवार को राज्य सरकार के खिलाफ सड़क पर प्रदर्शन किया. पुतला का दहन किया. प्रदर्शनकारी व पुतला दहनकारियों का जुलूस डुमरांव नगर स्थित राजद कार्यालय से निकला, जो नगर के मुख्य सड़क, गोला रोड होते हुए राजगढ़ पंहुचा. वहाँ राजद के कार्यकर्ताओं द्वारा सरकार के पुतला का दहन किया गया. हाथों में राजद का झण्डा लिए पुतला दहन के दरम्यान प्रदर्शनकारी राजद के कार्यकर्ता सरकार के विरोध में नारे लगा रहे थे. प्रदर्शनकारियों एवं पुतला दहनकारियों का नेतृत्व डुमरांव विधानसभा के पूर्व राजद प्रत्याशी पप्पू यादव, समीर हाशमी, मुख्तार यादव, ऋषिकेश पाठक, पूर्व जिप अध्यक्ष गामा यादव, सुबोध शर्मा, अजीत ठाकुर एवं सोहराब कुरैशी कर रहे थे. 

मौके पर राजद के वरिष्ठ नेता पप्पू यादव ने अपने संबोधन में राज्य सरकार एवं स्थानीय नगर परिषद प्रशासन पर निशाना साधा और कहा कि सूबे में भ्रष्टाचार एवं लूट की छूट है. भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाले नागरिकों पर विभिन्न तरीके से हमला किया जाता है. डुमरांव में आरटीआई कार्यकर्ता पर हमला इसी का उदाहरण है. नेताओं ने कहा कि एक तरफ जहां नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार के नेतृत्व में बक्सर में होल्डिंग टैक्स घोटाले को दबाने का प्रयास किया जा रहा है वहीं, डुमराँव नगर परिषद में भी भ्रष्टाचारियों को लूट की खुली छूट दी गई है. राजद नेता ने कहा कि राज्य की डबल इंजन की सरकार विभागीय भ्रष्टाचार के साथ ही डीजल एवं पेट्रोल की कीमत में बढ़ोतरी के सवाल मौन साधे हुए है. आगामी विधानसभा चुनाव में जनता भ्रष्टाचारियों की पोशक ऐसी सरकार को उखाड़ कर फेंकने का काम करेगी.











Post a Comment

0 Comments