गरीब कल्याण योजना के पारिश्रमिक भुगतान के लिए एसएफसी प्रबंधक को सौंपा ज्ञापन ..

राज्य खाद्य निगम के प्रबंधक को एक ज्ञापन सौंपा. वहीं, राज्य खाद्य निगम के जिला प्रबंधक ने इस संदर्भ में जिला आपूर्ति पदाधिकारी से बैंक डीटेल आदि की मांग की है ताकि, डीलरों के खाते में कमीशन की राशि भेजी जा सके.
 खाद्य निगम के प्रबंधक को पुष्प गुच्छ प्रदान करते डीलर्स एसोसिएशन के जिला सचिव

 - कहा, निर्देश के अनुरूप पारिश्रमिक भुगतान करे सरकार
- जिला प्रबंधक ने आपूर्ति पदाधिकारी से मांगी डीलरों की डीटेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन के जिलासचिव हृदयानंद मिश्रा ने शनिवार को प्रधानमंत्री गरीब कल्‍याण अन्न योजना के पारिश्रमिक के भुगतान कराने की मांग को लेकर राज्य खाद्य निगम के प्रबंधक को एक ज्ञापन सौंपा. वहीं, राज्य खाद्य निगम के जिला प्रबंधक ने इस संदर्भ में जिला आपूर्ति पदाधिकारी से बैंक डीटेल आदि की मांग की है ताकि, डीलरों के खाते में कमीशन की राशि भेजी जा सके.

ज्ञापन के माध्‍यम से जिला सचिव श्री मिश्रा ने कहा कि राज्‍य खाद्य निगम के महाप्रबंधक वित एवं आंतरिक वितीय सलाहकार निगम मुख्‍यालय पटना के पत्रांक 5390 के तहत जो आदेश पारित हुआ है. उस आदेश के तहत जन वितरण विक्रेताओं के खाते में कमीशन की राशि तत्‍काल आंतरित कराने की मांग की गई.

खाद्य निगम के प्रबंधक ने आपूर्ति पदाधिकारी से मांगी जानकारी:

राज्य खाद्य निगम के जिला प्रबंधक बी. के. प्रभाकर ने बताया कि सभी जन वितरण प्रणाली के विक्रेताओं को पीएमएसएस की 3424 योजना के तहत पंजीकृत कराने के संदर्भ में जिला आपूर्ति पदाधिकारी को पत्र लिखा गया है. जिसमें उनसे एक सप्ताह के भीतर फेयर प्राइस डीलर्स के पैन नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर, बैंक अकाउंट नंबर, आइएफएस कोड, टिन नंबर, जीएसटी नंबर तथा मोबाइल नंबर आदि उपलब्ध कराए जाने की बात कही गई है. उन्होंने बताया कि जैसे ही यह सभी जानकारियां प्राप्त होती है. कमीशन की राशि डीलरों के खातों में भेजी जानी शुरु दी जाएगी.











Post a Comment

0 Comments