होल्डिंग टैक्स घोटाले में जमा कराई गई 7 लाख रुपये की राशि ..

वर्ष 2016 के इस मामले में तत्कालीन कर दारोगा तथा कार्यपालक सहायक आशुतोष कुमार सिंह की संलिप्तता है. लेकिन, कार्यपालक पदाधिकारी को ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मामले की दोबारा जाँच किए जाने से शायद यह बात गलत साबित हो. 

- मामले को लेकर कांग्रेस नेता ने दी आंदोलन की चेतावनी.
- 31.60 लाख रुपये का होल्डिंग टैक्स घोटाले में शामिल है कार्यपालक सहायक

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर परिषद के होल्डिंग टैक्स घोटाले में नई जांच कमिटी का गठन कर मामले की दोबारा जांच शुरू करा दी गई है वहीं, कार्यपालक पदाधिकारी सुजीत कुमार के निर्देश पर कार्यपालक सहायक आशुतोष कुमार सिंह के द्वारा सात लाख रुपये की राशि परिषद के बैंक खाते में जमा की गई है. 

बताया जा रहा है कि 31.60 लाखों रुपये की वित्तीय अनियमितता सामने आने के बाद नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के द्वारा एक नई जांच कमिटी का गठन कर दिया गया है. हालांकि, पूर्व की जांच कमिटी के द्वारा स्पष्ट रूप से यह बताया गया था कि वर्ष 2016 के इस मामले में तत्कालीन कर दारोगा तथा कार्यपालक सहायक आशुतोष कुमार सिंह की संलिप्तता है. लेकिन, कार्यपालक पदाधिकारी को ऐसा प्रतीत हो रहा है कि मामले की दोबारा जाँच किए जाने से शायद यह बात गलत साबित हो. वहीं, नगर परिषद के विश्वस्त सूत्रों की माने तो यह सब केवल मामले की लीपापोती करने के लिए किया जा रहा है.

कांग्रेस नेता ने डीएम से की मामले के जांच की मांग:

मामले में कांग्रेस के सदर विधानसभा नेता डॉ सत्येंद्र कुमार ओझा ने कहा कि जनता के पैसों का इतना बड़ा घोटाला किए जाने के बावजूद अभी तक मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं कराई गई है और अब घोटाले का पैसा वापस जमा कराया जा रहा है. ऐसे में यह बात तो साफ है कि बड़ा घोटाला हुआ है तथा इसमें अधिकारियों की भी मिलीभगत है.

उन्होंने कहा कि मामले में जिला पदाधिकारी को हस्तक्षेप करना चाहिए. तथा मामले की जांच करते हुए जनता की गाढ़ी कमाई को घोटाले बाजों की जेब में जाने से बचाना चाहिए. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर मामले की सही ढंग से जांच नहीं की गई तो वह इस मामले को लेकर सड़क पर उतरेंगे तथा भ्रष्टाचारियों को बेनकाब करने का काम करेंगे.











Post a Comment

0 Comments