नियमों की अवहेलना करने वालों से पुलिस ने वसूले 8.39 लाख रुपये ..

एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि लॉकडाउन के नियमों का अनुपालन कराने के लिए पुलिस प्रतिबद्ध है तथा सख्ती से इसका अनुपालन कराने के लिए सभी थानाध्यक्षों को भी निर्देश दिया गया है. 
 
- वाहन जांच तथा रोको-टोको अभियान में 15 दिनों में वसूली गई राशि
- एसपी ने कहा आगे भी चलाया जाता रहेगा अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कोरोना वायरस काल में एक तरफ जहां सोशल डिस्टेंसिंग को इससे लड़ने का हथियार बताया जा रहा है वहीं, कई लोग इस की अवहेलना भी कर रहे हैं. ऐसे लोगों से लगातार जुर्माना वसूल कर इन्हें लॉक डाउन का अनुपालन करने की नसीहत दी जा रही है. पिछले 15 जुलाई से 30 जुलाई तक लॉकडाउन के बीच सोशल डिस्टेंसिंग तथा यातायात के नियमों की अवहेलना करने वाले लोगों से जहां 7 लाख 55 हज़ार रुपयों की राशि बतौर जुर्माना वसूली गई वहीं, दूसरी तरफ बगैर मास्क के घूमने वाले लोगों से 84 हज़ार 500 रुपयों का जुर्माना वसूल किया गया. 

जानकारी देते हुए एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि लॉकडाउन के नियमों का अनुपालन कराने के लिए पुलिस प्रतिबद्ध है तथा सख्ती से इसका अनुपालन कराने के लिए सभी थानाध्यक्षों को भी निर्देश दिया गया है. इसके अतिरिक्त ट्रैफिक पुलिस भी लगातार वाहन जांच कर रही है. वहीं, रोको अभियान में घूमने वाले लोगों के विरुद्ध भी कार्यवाही की जा रही है. उन्होंने बताया की लॉक डाउन की अवधि तथा उसके बाद अनलॉक की प्रक्रिया के दौरान भी यह अभियान अनवरत चलाया जाता रहेगा.













Post a Comment

0 Comments